होम / Laal Singh Chaddha: आमिर के कजिन भाई ने किया लाल सिंह चड्ढा को लेकर खुलासा, एसएस राजामौली को नहीं आई थी फिल्म पसंद

Laal Singh Chaddha: आमिर के कजिन भाई ने किया लाल सिंह चड्ढा को लेकर खुलासा, एसएस राजामौली को नहीं आई थी फिल्म पसंद

Simran Singh • LAST UPDATED : August 18, 2023, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Laal Singh Chaddha, दिल्लीबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर बार अपने फैंस के लिए कुछ नया लाने से पिछे नही हटते है। जिस अंदाज की वजह से लोग उन्हें प्यार भी करते है। लेकिन 2022 में आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा किसी को पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर भी उसका प्रर्दशन कुछ खास नहीं रहा। वहीं आखिरी बार आमिर को लाल सिंह चड्ढा में दिखा गया था। वहीं इस फिल्म में उनके साथ करिना कपूर को भी लीड रोल निभाते देखा गया था। वहीं हाल में ही आमिर खान के कजिन और डायरेक्टर मंसूर खान ने इस बात का खुलासा किया है कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बाहुबाली के डायरेक्टर एसएस राजामौली को भी पसंद नहीं आई थी।

मंसूर ने इंटरव्यू में कहीं यह बात

वहीं हाल में ही मीडिया से हुई बातचीत में मंसूर ने बताया कि एसएस राजामौली ने उन्हें लाल सिंह चड्ढा के बारे में कॉल किया था। जिसके बाद उन्हें लगा था हां कुछ तो गड़ूड़ हुई है। इसके साथ ही मंसूर ने बताया कि आमिर का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। एक दिन उन्होंने हंसते हुए मुझसे कहा, “तुम मुझे कब बताने वाले थे ये ओवरएक्टिंग लग रही है”

राजामौली ने फिल्म को कहा ओवरएक्टिंग

इसके साथ ही मंसूर ने आगे कहा, “जब तुमने मुझसे कहा था कि जब तुमने मुझसे कहा कि ये ओवर थी तो मैंने कहा- ओके, तुम एक सूक्ष्म इंसान हो इसलिए तुमको ऐसा लगा। लेकिन जब राजामौली जैसे किसी ने मुझसे कहा कि ओवरएक्टिंग लग रहा है तो मैंने खुद से कहा, इसको भी लग रहा है तो किया ही होगा”

कुछ ज्यादा ही हुए एक्सप्रेशन

वहीं इंटरव्यू में मंसूर ने आगे कहा, “मुझे स्क्रिप्ट अच्छी लगी थी, मेरे ख्याल से अतुल कुलकर्णी ने शानदार काम किया था। हां, मुझे लगता है आमिर के एक्सप्रेशन ज्यादा हो गए थे। मुझे लगता है किरदार मूर्ख नहीं था, ना ही डिस्लेक्सिया से पीड़ित कोई व्यक्ति था। वह थोड़ा अजीब था बस। मुझे टॉम हैंक की ऑरिजिनल फॉरेस्ट गंप बहुत पसंद आई थी। उनके एक्सप्रेशन बहुत कम थे। मैंने ये आमिर को भी बताया था”

 

ये भी पढ़े: टीवी से लेकर बॉलीवुड में मची ‘ताली’ की धूम, सुष्मिता सेन के लिए बांधें तारीफों के पुल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT