होम / अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews

अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 7:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut-Amitabh Bachchan: एक्ट्रेस ने राजनेता बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दावा किया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन जितना ही प्यार और सम्मान मिला है। बता दें की कंगना इश समय में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हैं। हाल ही में एक चुनावी रैली में कंगना भाषण देती हुई नजर आईं, जब उन्होंने यह बयान दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया।

  • कंगना का वायरल वीडियो
  • कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा नाम
  • अगर इंडस्ट्री में किसी को इतना प्यार और सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है।

चाचा अयान मुखर्जी के साथ धूप में मस्ती करती दिखीं Raha Kapoor, फैंस ने लुटाया प्यार -Indianews

कंगना का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में कंगना को कहते सुना जा सकता हैं की, “पूरा देश हैरान है…चाहे मैं राजस्थान जाऊं, या पश्चिम बंगाल जाऊं, या दिल्ली जाऊं, या मणिपुर जाऊं, ऐसा लगता है कि यहां इतना प्यार और सम्मान है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद अगर इंडस्ट्री में किसी को इतना प्यार और सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है।

Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News

कंगना और अमिताभ के बारे में

बता दें की दोनों ने अभी तक किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया है, लेकिन दोनों सितारों को 2016 में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता था। जबकि अमिताभ ने पीकू के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता। अमिताभ ने क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना के अभिनय के लिए उन्हें गुलदस्ते और प्रशंसा पत्र भेजे थे।

Titanic: टाइटैनिक’ एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय-Indianews

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार इमरजेंसी में नज़र आएंगी, जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इसे रितेश शाह ने लिखा है, जिन्होंने कंगना की फिल्म धाकड़ भी लिखी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। कंगना के अलावा, अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT