होम / Parineeti-Raghav Wedding: आप सदस्य संजय सिंह पहुंचे उदयपुर, शादी में करेंगे शिरकत

Parineeti-Raghav Wedding: आप सदस्य संजय सिंह पहुंचे उदयपुर, शादी में करेंगे शिरकत

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2023, 1:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Parineeti-Raghav Wedding: आप सदस्य संजय सिंह पहुंचे उदयपुर, शादी में करेंगे शिरकत

AAP MP Sanjay Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Wedding, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी इस साल की सबसे बड़ी पंजाबी शादी होने वाली है। हर कोई इस जोड़ी के मिलन और ‘जब बॉलीवुड मेट पॉलिटिक्स को देखने के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहा हैं। सबकी पसंदीदा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी के लिए पूरी तैयारी कर रही हैं, उनकी प्रेम कहानी किसी प्रेम कथा से कम नहीं लगती है। विशेष रूप से, परी और राघव चड्ढा को पहले अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंचते देखा गया था, उनके बाद विभिन्न मेहमानो को भी इनकी शादी में शामिल होते देखा गया था। ऐसा लगता है कि शादी के मेहमानों की सूची में अगला नाम आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का है क्योंकि उन्हें उदयपुर हवाई अड्डे पर उन्हें भी शादी के लिए आते देखा गया।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: Pics Of The Couple From Gurudwara  Out As Ceremonies Begin

राघ-नीति की शादी के लिए आप सांसद संजय सिंह उदयपुर पहुंचे

इस बड़ी मोटी पंजाबी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, क्योंकि मेहमान अपने पसंदीदा जोड़े के मिलन का आनंद लेने के लिए पहुंचने लगे हैं। जबकि कई मेहमान इस प्यारे जोड़े के साथ उनके बड़े दिन में शामिल होने के लिए तैयार हैं, अब अगले मेहमान जिन्हें हवाई अड्डे पर दोखा गया हैं वो और कोई नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हैं।

संजय सिंह के करीबियों पर ED ने कसा शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी

आज से कौन-कौन से कार्यक्रम होंगे शुरू

शादी की तारीख के बारे में बताएं तो 24 दिसंबर 2023 को कपल शादी के बंधन में बढ़ेगा। ऐसे में आज यानी की 23 दिसंबर से ही कई तरह की फंक्शंस को किया जाएगा। शादी के कुछ रिचुअल्स को दिल्ली में ही पूरा कर लिया गया था। इसके अलावा सूफी नाइट्स भी दिल्ली में ही पूरी हुई थी और इसके साथ ही बता दे की परिवारों के बीच में क्रिकेट मैच भी खेला जाएगा।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT