होम / Shahrukh Khan On Son: अबराम ने देखी पिता की फिल्म जवान, शाहरुख ने बताया बेटे का रिएक्शन

Shahrukh Khan On Son: अबराम ने देखी पिता की फिल्म जवान, शाहरुख ने बताया बेटे का रिएक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : September 23, 2023, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan On Son, दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म जवान लोगों के दिलों पर अपना जादू चलती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुई अब 16 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म अब तक वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है। शाहरुख ने इस फिल्म के साथ एक नया इतिहास रच दिया है। वही फिल्म की शानदार सक्सेस के बीच शाहरुख का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों के सवालों के जवाब दिए हैं।

छोटे बेटे अबराम ने देखी जवान

सवाल जवाब के सेशन में एक फैन ने सवाल किया कि क्या अबराम ने जवान देखी? इसका शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अबराम को विजय सेतुपति के साथ उनकी लड़ाई पसंद आई शाहरुख ने लिखा, “बाप-बाप होता है..!! नहीं, नहीं, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूं। उन्हें बड़े आदमी के साथ लड़ाई पसंद आई… उन्हें क्लाइमेक्स अच्छा लगा” एक और यूज़र ने शाहरुख खान से जवान की 1000 करोड़ की सक्सेस पार्टी की लोकेशन के बारे में पूछा तो शाहरुख ने ट्वीट कर जवाब दिया, “पठान के घर में और कहां”

जवान ने बनाया रिकॉर्ड

उसके साथ ही बता दो कि शाहरुख खान की जवान ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है। जवान हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा तेजी से 500 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन चुकी है। इससे पहले यह खिताब सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 को मिला था, लेकिन अब यह शाहरुख खान के पास चला गया है। इस फिल्म के आगे बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं टिक पाया।

बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति के लीड रोल के तहत बनी थी। इसके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, आलिया कुरेशी और लहर खान को भी देखा गया। रेड चिली एंटरटेनमेंट के बेनर तले गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया था। जिसे सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को तोड़कर 1000 करोड़ का कलेक्शन को पार कर लिया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: नहीं थम रहा पाकिस्तान में आर्थिक संकट दौरा, सरकार ने अपनाया ये अजीबोगरीब रास्ता-Indianews
रिश्ते में खोट की अफवाह के बाद Ranveer ने दिखाई शादी की अंगूठी, इंटरव्यू में कही ये बात – Indianews
Allahabad High Court: लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रह सकते मुस्लिम कपल, जानें क्यों इलाहाबाद HC ने दिया ये तर्क-Indianews
Maharashtra: बच्चों को जहर खिलाकर मां ने कर ली आत्महत्या, मौत से पहले खुद बताई थी वजह-Indianews
Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Gurpatwant Pannun: गुरपतवंत पन्नून की हत्या मामले में अमेरिकी दावों की रूस ने की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
GSEB HSC Result 2024: आज जारी होंगे जीएसईबी एचएससी 12वीं के नतीजे, यहां जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया- indianews
ADVERTISEMENT