होम / एफिल टावर के सामने पति को लिप-लोक करती नज़र आई आरती सिंह, पेरिस में कर रही हैं हनीमून एन्जॉय- IndiaNews

एफिल टावर के सामने पति को लिप-लोक करती नज़र आई आरती सिंह, पेरिस में कर रही हैं हनीमून एन्जॉय- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aarti Singh Honeymoon Photos, टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आरती सिंह अपनी शादी के बाद से लगातार खबरों में छाई हुई हैं। उनकी शादी की तस्वीरो ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था तो वही उनके फैंस को भी एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक से लेकर उनके प्री वेडिंग तक के सभी आउट फिट्स को काफी पसंद किया था। फैंस ने जमकर आरती को कॉम्प्लिमेंट्स दिए था। साथ ही उनकी शादी के लिए भर-भर कर शुभकामनाये दी थी।

Aarti Singh Honeymoon Photos

शादी की खबरों के बाद फिर एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में छाती नज़र आ रही हैं। जिसकी वजह हैं उनकी हनीमून पिक्चर्स। जो खुद एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई हैं। इन तस्वीरो के सामने आते ही फैंस ने इनपर अपने कमेंट्स की बौछार करनी शुरू कर दी हैं। तो आइये एक झलक तस्वीरो की ओर भी डाले।

‘Die Hard 2’ और ‘The Hills Have Eyes’ जैसी शानदार मूवी देने वाले एक्टर Tom Bower का हुआ निधन- IndiaNews

सामने आई आरती-दीपक की हनीमून पिक्स

आरती सिंह और दीपक चौहान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुए जा रही हैं। इन तस्वीरों में ये स्टार कपल एक-दूजे संग कोजी होता हुआ नजर आ रहा हैं। तस्वीरो में कोजी कपल के पीछे एफिल टावर नज़र आ रहा हैं जिसके आगे इस कपल ने जमकर प्यारभरी तस्वीरें क्लीक करवाई। आरती सिंह ने पेरिस हनीमून की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बाहों में खोए हुए नजर आए साथ ही उनकी इन तस्वीरो को देख कर साफ़ पता लग रहा हैं कि दोनों अपने इस क्वालिटी टाइम को कितना एन्जॉय कर रहे हैं।

Aarti Singh Honeymoon Photos

हनीमून की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती सिंह ने फोटोज के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी मेंशन किया हैं। जिसमे एक्ट्रेस ने लिखा कि, “हर दिन प्यार में पड़ना ना केवल आपके द्वारा दिए गए प्यार के कारण बल्कि सम्मान के लिए..” आरती ने इसके आगे लिखा, “आखिरकार मैंने एफिल टॉवर के बाहर अपने सपनों की तस्वीर ली..मैंने वादा किया था कि मेरे लाइफ पार्टनर के साथ पेरिस में ट्रिप जरूर करुँगी.”

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को केंद्र में सरकार बनाने का दिया न्योता

ऐसा था कपल का ऑउटफिट

Aarti Singh Honeymoon Photos

इन रोमांटिक तस्वीरों में जहाँ एक ओर आरती सिंह व्हाइट कलर की शॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वही उनके हैंडसम हस्बैंड बीवी संग ट्विनिंग करते हुए वाइट टीशर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि अदाकारा ने अपना लुक खुले बालों और ऑरेंज हील के साथ पूरा किया हुआ हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT