होम / Aashiqui 3: 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में करेंगी रोमांस

Aashiqui 3: 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में करेंगी रोमांस

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 27, 2023, 4:11 am IST
ADVERTISEMENT
Aashiqui 3: 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में करेंगी रोमांस

India News (इंडिया न्यूज़), Aashiqui 3: ‘एनिमल’ रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी अपने एक्टिंग और खुबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे कलाकार नजर आए थे। इस तथ्य के बावजूद कि तृप्ति को ‘काला’ और ‘बुलबुल’ में सराहना मिली है। वह ‘एनिमल’ के बाद उन्हें काफी ज्यादा सराहा गया है। उनको लोगों का इतना प्यार पहले कभी नहीं मिला था। इतना ही नहीं लोगों ने अब उन्हें नेशनल क्रश भी कहना शुरू कर दिया है इसी के साथ ही बता दें कि उनके प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

कार्तिक के साथ दिखेंगी तृप्ति 

Qala Turns 1, Animal Star Tripti Dimri reflects on the Film, Describing It  as a Journey of self-discovery and resilience

इस फिल्म का निर्देशन भूषण कुमार द्वारा निर्माता के रूप में किया गया है और इसका निर्देशन अनुराग बसु द्वारा किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि भूषण ‘एनिमल’ के निर्माता भी हैं और एक ताजा रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्होंने तृप्ति को साइन किया है। ‘आशिकी 3’ में फीमेल लीड रोल कौन निभाएगा, इसे लेकर काफी समय से अटकलें चल रही थीं, लेकिन लगता है कि यह तलाश अब खत्म हो गई है। पिंकविला के मुताबिक, बातचीत काफी समय से चल रही है और आखिरकार तृप्ति को लॉक कर दिया गया है। फिल्म के 2024 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। दोनों कलाकार शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग करने वाले हैं।

फैन्स को ‘आशिकी 3’ का है इंतजार

Aashiqui 3 Kartik Aaryan to romance with Triptii Dimri in Anurag Basu film  details inside - News Nation

यह पहली बार है जब कार्तिक तृप्ति के साथ काम करते नजर आएंगे। ‘आशिकी 2’ को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं और फैन्स इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले, निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि उन्होंने फिल्म की घोषणा बहुत जल्दी कर दी है क्योंकि अभी भी काफी कुछ फाइनल होना बाकी है, जिसमें फीमेल लीड भी शामिल है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म अब ट्रैक पर है और जल्द ही फ्लोर पर आ जानी चाहिए। बताया जा रहा है कि कार्तिक ‘आशिकी 3’ के अलावा ‘भूल भुलैया 3’ का भी हिस्सा हैं। फिलहाल एक्टर कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT