होम / Abdu Rozik की शादी की तारीख हुई चेंज, 6 जुलाई को इस वजह से नहीं होगी शादी – IndiaNews

Abdu Rozik की शादी की तारीख हुई चेंज, 6 जुलाई को इस वजह से नहीं होगी शादी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Abdu Rozik Wedding Date: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में अपने एक्टिंग के बाद अब्दु रोज़िक को काफी फेम मिला। ताजिकिस्तानी गायक ने अप्रैल 2024 में अपनी शादी की घोषणा करके इंटरनेट पर तूफान ला दिया। 20 साल के अब्दु ने अपनी साथ को अंगूठी पहनाई जिसके बाद वह और उनकी प्रेमिका अमीरा 24 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली थीं और दोनों जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालाँकि, अब अब्दु ने जुलाई में अमीरा जाने के बारे में अपना मन बदल दिया है। जी हां, सोशल मीडिया स्टार ने काम के चलते अपनी शादी टाल दी है।

  • अब्दु रोजिक की शादी की तारीख हुई चेंज
  • इस वजह से डेट को किया आगे
  • कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

Mirzapur 3 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन फैंस का मिलेगा स्पराइज – IndiaNews

अब्दु रोजिक ने अपनी शादी की डेट को किया आगे

मीडिया से बातचीत में अब्दु रोजिक ने अपनी शादी टालने की वजह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई थी, जो 6 जुलाई को होने वाली है। इसके कारण, सोशल मीडिया सनसनी ने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ाने और इस बड़े अवसर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

जीवन बदलने वाले इस अवसर के लिए अपना उत्साह शेयर करते हुए, अब्दु ने बताया, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने जीवन में एक खिताब के लिए लड़ने का मौका मिलेगा। इस साल मेरे करियर और मेरे प्रेम जीवन के लिए बहुत सारी अच्छी चीजें होने के बाद, दुर्भाग्य से , मुझे शादी स्थगित करनी होगी क्योंकि यह मैच हमें भविष्य के लिए बड़ी वित्तीय सुरक्षा देगा।” वहीं बता दें कि अब्दु और अमीरा की नई शादी की तारीख की अभी घोषणा नहीं की गई है। Abdu Rozik Wedding Date

कन्नड़ एक्टर Darshan को Renuka Swamy की हत्या के मामले में किया गया गिरफ्तार, इस वजह से लगा आरोप – IndiaNews

क्या है अब्दु रोज़िक की प्रेम कहानी Abdu Rozik Wedding Date

अब्दु रोज़िक की होने वाली दुल्हन अमीरा 19 साल की हैं और संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में रहती हैं। फिलहाल वह शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, अब्दु के लिए यह पहली नजर का प्यार था जब वह दुबई में एक भोजनालय में अमीरा से मिला और तुरंत उसके प्यार में पड़ गया। अब्दु उनसे संपर्क करने वाले पहले व्यक्ति थे और उन्होंने बताया, “मैंने अपना परिचय दिया और हमने नंबरों का आदान-प्रदान किया। हम एक-दूसरे को पिछले चार महीनों से जानते हैं।”

24 अप्रैल, 2024 को, अब्दु रोज़िक और अमीरा ने मजलिस शारजाह में एक अंतरंग समारोह में सगाई कर ली। उन्होंने 10 मई को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर की घोषणा की। काम के लिहाज से, अब्दु रोज़िक को आखिरी बार बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की रात एक अतिथि के रूप में देखा गया था।

देश Modi 3.0: एक्शन मोड में मोदी सरकार, इतने बजे से मंत्री संभालेंगे अपना पदाभार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT