होम / Abhay Deol: अभय देओल ने बन टिक्की के डायरेक्टर-को एक्टर्स की दिखाई झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Abhay Deol: अभय देओल ने बन टिक्की के डायरेक्टर-को एक्टर्स की दिखाई झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhay Deol, दिल्ली: अभय देओल बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं। बड़े पर्दे पर अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा, एक्टर ओटीटी पर भी धूम मचा रहे हैं। आखिरी बार ट्रायल बाय फायर में नजर आए एक्टर इस वक्त अपने अगले बन टिक्की के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा समर्थित है। हाल ही में, अभय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डायरेक्टर और ‘लीजेंड’ को स्टार शबाना आज़मी और ज़ीनत अमान के लिए एक प्यारा और हार्दिक नोट साझा किया हैं।

अभय ने शबाना-जीनत के लिए लिखा आभार नोट

कुछ समय पहले, अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बन टिक्की के दिग्गज को स्टार जीनत अमान और शबाना आज़मी और फिल्म मेकर, फ़राज़ आरिफ अंसारी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में, चारों एक प्यारी सी तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। पोस्ट साझा करते हुए, अभिनेता ने एक आत्मविश्वासी और बदमाशी करने वाले बच्चे को याद किया, और इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को कभी भी सीखना बंद नहीं करने के लिए प्रोत्साहित किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

पोस्ट साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, ”मैं काफी कम आत्मविश्वास वाला, कम उपलब्धि हासिल करने वाला, धमकाया जाने वाला बच्चा था। किसी को मुझसे कोई अपेक्षा नहीं थी और न ही मैंने किसी से विश्वास जगाया। लेकिन यही जीवन की खूबसूरती है, कुछ भी संभव है, इसलिए सीखना बंद न करें। अब मैं यहाँ हूँ, इन दो दिग्गजों, @thezeenataman और @azmishabana18 के साथ काम कर रहा हूँ, यहाँ मेरे निर्देशक @farazarifansari के साथ चित्रित किया गया है, जो एक किंवदंती नहीं है, ।”

खुद पर विश्वास रखें, खुद को मान्य करें

एक्टर ने आगे लिखा, “खुद पर विश्वास रखें, खुद को मान्य करें, यह आंतरिक है जो बाहरी को प्रभावित करता है। केवल आप ही अपने आप को नीचे या ऊपर रख सकते हैं, उस शक्ति को किसी को न दें। हमारी फिल्म “बन टिक्की” लगभग ख़त्म हो चुकी है, और मेरी तरह, यह एक छोटी सी फिल्म है जो बड़े सपने देखने का साहस करती है। तो आप कर सकते हैं! मुझ पर विश्वास करने के लिए @farazarifansari को धन्यवाद।”

बॉबी देओल-फ़राज़ आरिफ़ ने किया रिएक्ट

एक्टर की साझा की गई पोस्ट के जवाब में, डायरेक्टर ने अभय की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, मैं तुमसे इतना प्यार करता हूं जिसे शब्दों में समझा नहीं जा सकता, @अभयदेओल। बस बहुत आभारी हूं कि मुझे इस जीवनकाल में अपना जीवन आपके साथ साझा करने का मौका मिला (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) और गर्वित भाई बॉबी देओल ने भी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लाल दिल गिराए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vinod Khosla: ‘क्या आप चाहते हैं कि आपके बच्चे…?’ भारतीय-अमेरिकी बिजनेसमैन ने ट्रंप पर साधा निशाना -India News
Andhra Pradesh में टक्कर के बाद गाड़ी पलटी, रोड़ पर बिखर गए 7 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया जब्त- Indianews
Kristi Noem Book: फ्रांसीसी सरकार ने क्रिस्टी नोएम को किया दंडित, इमैनुएल मैक्रॉन पर किए थे विचित्र दावे -India News
Karnataka: हिंदू पुरुष और मुस्लिम महिला को साथ देख किया हमला, पुलिस ने बताई क्या है असल वजह- Indianews
Mumbai Police: जोधपुर में 107 करोड़ रुपये की ड्रग्स-केमिकल बरामद, मुंबई पुलिस किया भंडाफोड़- Indianews
America : नकाबपोश शख्स ने बेल्ट से महिला का गला घोंटा फिर किया रेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल- Indianews
Iran Nuclear Bomb: ईरान ने तनाव के बीच दी इजरायल को परमाणु बम की चेतावनी, दुनिया में बढ़ी टेंशन -India News
ADVERTISEMENT