होम / Aishwarya-Abhishek: फिर साथ नजर आए ऐश्वर्या-अभिषेक, तलाक की खबरों पर लगाया पूर्णविराम

Aishwarya-Abhishek: फिर साथ नजर आए ऐश्वर्या-अभिषेक, तलाक की खबरों पर लगाया पूर्णविराम

Simran Singh • LAST UPDATED : January 7, 2024, 8:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya-Abhishek, दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से तलाक को लेकर सुर्खियों में लगातार बनी हुई है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं और वे अलग-अलग रह रहे हैं। हालाँकि यह जोड़ा अपनी बेटी आराध्या के एनुअल डे इवेंट में एक साथ उपस्थित हुआ, लेकिन उनके हाव-भाव ने उनके मतभेद की अफवाहों को और हवा दे दी। इसके अलावा, अभिषेक और ऐश्वर्या की गुम हुई शादी की अंगूठियों ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा था।

ऐश्वर्या-अभिषेक और अमिताभ के साथ कबड्डी मैच में आए नजर

6 जनवरी, 2024 को, ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ कबड्डी मैच का आनंद लेते देखा गया।इस दौरान सभी ने मैचिंग ट्रैकसूट पहने हुआ था। इस तस्वीर में ऐश्वर्या को अपने ससुराल वालों के साथ अच्छा समय बीताते हुए देखा गया और उनके फैंस को राहत मिली कि उनके और अभिषेक के तलाक की अफवाहें झूठी थीं।

आराध्या का नया हेयरस्टाइल

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अमिताभ बच्चन बैठे थे। हालाँकि, यह आराध्या बच्चन का नया हेयरस्टाइल था। जिसने सभी का ध्यान खींचा, क्योंकि उनका माथा साफ़ दिख रहा था। ऐश्वर्या राय को अमिताभ और अभिषेक के साथ खुशी से कबड्डी मैच का आनंद लेते देख नेटिज़न्स ने अपनी खुशी व्यक्त की।

ऐश्वर्या राय बच्चन का बच्चन खानदान से विवाद

बच्चन खानदान में विवाद की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही हैं। इस बीच, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में काफी समय से परेशानी में चल रही है, लेकिन वे अपनी बेटी आराध्या की खातिर एक साथ हैं। Aishwarya-Abhishek

एक रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ऐश्वर्या ने जलसा भी छोड़ दिया है और वह अपने पति और बेटी के साथ एक अलग जगह पर रह रही हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्ते अच्छे नहीं हैं और उन्होंने सालों से एक-दूसरे से बात भी नहीं की है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
ADVERTISEMENT