होम / Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 12:30 pm IST
Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

Shahrukh Khan-Abhay Verma

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan-Abhay Verma: डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार ने हाल ही में अभिनेता शरवरी वाघ और अभय वर्मा को मुंज्या नामक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में साथ लाया है। भारतीय लोककथाओं और पौराणिक कथाओं से प्रेरित यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही और इसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से मिले जुले रिएक्शन मिली। एक फिल्ममेकर के रूप में अपने अनुकरणीय एक्टिंग का प्रदर्शन करने वाले वर्मा ने हाल ही में कहा कि वह रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से प्रेरित हैं।

  • शाहरुख खान को मानते है आदर्श
  • अभय फिल्म के बाद लोगो के बीच हुए मशहूर

Varun Dhawan ने अपने गाने से किया इंप्रेस, Munjya की सक्सेस का Shraddha Kapoor के साथ मनाया जश्न – IndiaNews

शाहरुख खान के तरह बनना चाहते है अभय वर्मा

काफी उम्मीदों के बाद, सुपरनैचुरल कॉमेडी-हॉरर फिल्म मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं। मिड-डे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, फैमिली मैन अभिनेता ने कहा कि वह शाहरुख खान से प्रेरित हैं और उनके जैसा जीवन जीने का लक्ष्य रखते हैं। प्रकाशन ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, “मुझे पता है कि कोई दूसरा शाहरुख खान नहीं हो सकता। लेकिन मैं न केवल उनके जैसा सफल अभिनेता बनना चाहता हूँ, बल्कि उनके जैसा विनम्र इंसान भी बनना चाहता हूँ।” वर्मा ने आगे जवान स्टार को लेकर कहा, “शानदार अभिनेता और सुपरस्टार”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

कुछ अभिनेता अपने आस-पास भिड़ पसंद करते है…., Nawazuddin Siddiqui ने इंडस्ट्री की बताई सच्चाई – IndiaNews

शाहरुख खान को मानते है अपना आदर्श

जबकि वह शाहरुख के निजी और पेशेवर जीवन से प्रभावित हैं, यह उनका व्यक्तित्व और खुले दिल का स्वभाव है जो उन्हें प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता जीवन का एक “पेशेवर पहलू” है, लेकिन उनके लिए सबसे ज़्यादा मायने यह रखता है कि व्यक्ति किस तरह का है। उन्होंने कहा कि अच्छाई से कई दिल जीते जा सकते हैं। फिर उन्होंने कहा कि पठान अभिनेता वह व्यक्ति है जिसे वह “आदर्श मानते हैं।”

शाहरुख की तारीफ करते हुए अभिनेता ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि कुछ कुछ होता है अभिनेता सबसे लंबे समय से उनके “आदर्श” रहे हैं। वर्मा ने कहा कि सुपरस्टार के प्रति अपने प्यार में उन्होंने सब कुछ किया है “सिवाय मंदिर बनवाने के।” काम के मोर्चे पर, अभय वर्मा सफ़ेद और लिटिल थिंग्स जैसी परियोजनाओं का भी हिस्सा रहे हैं।

ऑटो-टेक Google Chrome: सरकार ने इन गूगल क्रोम यूजर्स के लिए जारी की सुरक्षा चेतावनी, जानें वजह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT