होम / निकले हुए पेट और अंडरवियर में दिखाई दिए Abhishek Bachchan, नई फिल्म में हाल देखकर चौंक गए लोग, फर्स्ट लुक ही हो गया फ्लाप?

निकले हुए पेट और अंडरवियर में दिखाई दिए Abhishek Bachchan, नई फिल्म में हाल देखकर चौंक गए लोग, फर्स्ट लुक ही हो गया फ्लाप?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2024, 3:14 pm IST
ADVERTISEMENT
निकले हुए पेट और अंडरवियर में दिखाई दिए Abhishek Bachchan, नई फिल्म में हाल देखकर चौंक गए लोग, फर्स्ट लुक ही हो गया फ्लाप?

Abhishek Bachchan I Want To Talk Poster

India News (इंडिया न्यूज), Abhishek Bachchan I Want To Talk Poster Out: अभिषेक बच्चन और शूजित सरकार की फिल्म ‘आई वांट टू टॉक’ (I Want To Talk) का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। अब, हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का एक चौंका देने वाला फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है, जिसने उनके फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।

अभिषेक बच्चन का फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

आपको बता दें कि आज यानी 25 अक्टूबर को अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘आई वांट टू टॉक’ का पहला पोस्टर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्टर में, अभिनेता कैमरे से दूर नज़र आ रहे हैं, क्योंकि वह काले रंग का बाथ रोब, प्रिंटेड शॉर्ट्स और चश्मा पहने हुए हैं और उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई है। फिर भी अभिनेता का जबरदस्त शारीरिक परिवर्तन और वजन बढ़ना सभी का ध्यान आकर्षित करता है।

चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालाइज्ड? Alia Bhatt ये बातें सुनकर हुई आगबबूला, गलत बोटॉक्स पर किया खुलासा – India News

उनके पेट पर सर्जरी के निशान भी हैं, जो फिल्म के बारे में सभी को उत्सुक कर देते हैं। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बोलने के लिए तो बहुत कुछ है, लेकिन फिर एक तस्वीर हज़ारों शब्द बोलती है #आई वांट टू टॉक सिनेमाघरों में 22 नवंबर को।”

अभिषेक बच्चन की कड़ी मेहनत की फैंस ने की तारीफें

इसके अलावा कई फैंस ने अभिषेक बच्चन की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए और फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए टिप्पणी अनुभाग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। एक फैन ने लिखा, ‘बिना फिल्टर के असली अभिनेता लव यू सर।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘इसका इंतज़ार कर रहा हूं।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘लगता है कि यह आश्चर्यजनक होने वाला है, उम्मीद है कि बहुत उत्साहित हूं।’ चौथे फैन ने लिखा, ‘उम्मीद है, यह बॉक्स ऑफ़िस के नंबरों पर भी अपना जादू चलाएगा। जूनियर बी को ढेरों शुभकामनाएं।’ अन्य फैन ने लिखा, ‘बच्चन दिलचस्प लग रहा है। उम्मीद है कि यह सिनेमा के पुराने क्लासिक स्वाद को वापस लाएगा, इसके लिए शुभकामनाएं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच – India News

इस दिन रिलीज होगी ‘आई वांट टू टॉक’

आगामी स्लाइस-ऑफ-लाइफ आई वांट टू टॉक को रोजमर्रा की जिंदगी में ‘जिंदगी के जश्न’ के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी कहा जा रहा है। यह एक पिता और बेटी के बारे में एक मनोरंजक कहानी के साथ एक भावनात्मक यात्रा है, जो जीवन की चुनौतियों से निपटते हुए अपने अनमोल बंधन को फिर से जीवंत करते हैं। अभिषेक के अलावा इस फिल्म में पियरल डे, अहिल्या बामरू, जयंत कृपलानी, क्रिस्टिन गोडार्ड और जॉनी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा समर्थित यह फिल्म अगले महीने यानी 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT