होम / Abhishek Bachchan से Aishwarya Rai को फिल्मों में काम करने की इजाजत की मांग, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Abhishek Bachchan से Aishwarya Rai को फिल्मों में काम करने की इजाजत की मांग, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 19, 2024, 3:52 pm IST

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Divorce Rumours: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में पूरा परिवार अपनी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के बिना ही शामिल हुआ, जिसके बाद बच्चन परिवार सुर्खियों में है। शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, उनके पति निखिल नंदा और उनके बच्चे नव्या और अगस्त्य आए और फोटोग्राफरों के लिए पोज दिए, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या अलग-अलग आईं।

हाल ही में उनकी मौजूदगी ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा और उनके पारिवारिक झगड़े की चर्चा फिर से सुर्खियों में आ गई। पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिससे यह अफवाह फैली कि अभिषेक और ऐश्वर्या के घर में सब कुछ ठीक नहीं है। तो वहीं, अंबानी की शादी में उनके अलग-अलग पहुंचने से एक बार फिर लोगों ने दोनों के अलग होने की खबरों को हवा दे दी है।

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का पुराना पोस्ट वायरल

इस पूरे विवाद के बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का एक पुराना ट्वीट एक बार फिर सामने आया है। दरअलल, ऐश्वर्या राय स्टारर पोन्नियिन सेलवन 2 को बॉक्स ऑफिस पर फैंस और आलोचकों दोनों से शानदार समीक्षा मिली। पूरी टीम और अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए अभिषेक ने ट्वीट में लिखा, “#PS2 बस शानदार है!!! अभी शब्द नहीं हैं। बहुत अभिभूत हूँ। पूरी टीम #ManiRatnam @chiyaan, @trishtrashers, @actor_jayamravi, @Karthi_Offl और बाकी कलाकारों और क्रू को बधाई। और इसलिए, मुझे श्रीमती पर बहुत गर्व है। अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ। #ऐश्वर्या राय बच्चन।”

एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग तरह से Hardik Pandya-Natasa Stankovic ने की थी शादियां, जानें वेडिंग की कहानी है काफी दिलचस्प – India News

Abhishek Bachchan Comment

Hardik Pandya ने तलाक की घोषणा करने के बाद Natasa Stankovic ने किया पहला पोस्ट, बेटे संग शेयर की फोटो – India News

अभिषेक बच्चन ने यूजर को दिया करारा जवाब

जैसे ही अभिषेक बच्चन का ट्वीट फिर से सामने आया, लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। हालांकि, एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक को ऐश्वर्या को और प्रोजेक्ट्स लेने देने का सुझाव दिया और साथ ही उन्हें अपनी बेटी आराध्या बच्चन का ख्याल रखने के लिए कहा। यूजर को जवाब देते हुए अभिषेक ने करारा जवाब दिया और लिखा, “उसे हस्ताक्षर करने दो??? सर, उसे निश्चित रूप से कुछ भी करने के लिए मेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। खासकर वह चीज़ जो उसे पसंद हो।” बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की चर्चा सुर्खियों में है। ऐसे में हाल ही में अभिनेता ने तलाक के बारे में एक पोस्ट को लाइक किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
ADVERTISEMENT