होम / Abhishek Bachchan ने मुंबई के बोरीवली इलाके में खरीदें 6 अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे दंग -IndiaNews

Abhishek Bachchan ने मुंबई के बोरीवली इलाके में खरीदें 6 अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे दंग -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Purchases Six Apartments in Mumbai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। वो मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बेटे हैं। बता दें कि गुरु, मनमर्जियां, दसवी जैसी फिल्मों में उनका प्रदर्शन अभिनय में उनके कौशल को मजबूत करता है। बेहद निजी जीवन रखने के बावजूद, रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेता ने मुंबई के बोरीवली क्षेत्र में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं।

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली इलाके में खरीदे 6 अपार्टमेंट

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली इलाके में ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी परियोजना में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं। Zapkey.com द्वारा प्राप्त संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, इन अपार्टमेंटों की कीमत 15.42 करोड़ रुपये बताई गई है। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि दस्तावेजों के अनुसार, अभिनेता ने 4,894 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर कुल 31,498 वर्ग फुट का रेरा कालीन खरीदा है। ये 6 अपार्टमेंट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (डब्ल्यूईएच) के पास स्थित ऊंची इमारत की 57वीं मंजिल पर हैं। दस्तावेजों में आगे बताया गया कि ये 6 अपार्टमेंट 28 मई, 2024 को पंजीकृत किए गए थे और वो 10 कार पार्किंग के साथ आते हैं।

Nawazuddin Siddiqui ने अपने नए बंगले नवाब की दिखाई झलक, खुद अपने सपनों के घर को किया डिज़ाइन, देखें तस्वीरें – India News

अभिषेक बच्चन द्वारा खरीदे गए अपार्टमेंट की खासियत

दस्तावेजों के अनुसार, 6 अपार्टमेंट में से दो अपार्टमेंट 252 वर्ग फुट के हैं, दो अपार्टमेंट लगभग 1,100 वर्ग फुट (कालीन) के क्षेत्र में फैले हुए हैं, जबकि शेष दो 1094 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले हुए हैं। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन इससे पहले भी ओबेरॉय रियल्टी अपार्टमेंट में निवेश कर चुके हैं। साल 2021 में वापस, उन्होंने वर्ली में ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय 45 वेस्ट प्रोजेक्ट में मुंबई में ₹75.360 करोड़ में एक अपार्टमेंट बेचा था। अपार्टमेंट को उन्होंने 2014 में 41 करोड़ रुपये से अधिक में खरीदा था।

पॉप स्टार Justin Timberlake को न्यूयॉर्क में किया गया गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का लगा आरोप -India News

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर बच्चन की शूजीत सरकार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है। फिल्म में जॉनी लीवर, अहिल्या बामरू और जयंत कृपलानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा समर्थित, फिल्म इस साल के अंत में 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 भी है, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बहुत कुछ भी है। फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indigo: इमिग्रेशन ब्यूरो ने लगाया जुर्माना, इंडिगो पर वीज़ा उल्लंघन का आरोप -IndiaNews
Indian Railways: ट्रेन में गलत चेन के कारण ऊपरी बर्थ से गिरकर एक व्यक्ति की मौत, रेलवे ने दी सफाई -IndiaNews
Nitin Gadkari: ‘अगर सड़कें अच्छी न हों तो राजमार्ग एजेंसियों को…’, टोल पर नितिन गडकरी का बड़ा बयान -IndiaNews
Eknath Shinde: ‘जनता तय करेगी कि विदाई…’, एकनाथ शिंदे ने किया उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष -IndiaNews
Ranjit Singh Statue: महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा का अनावरण, पाकिस्तान के करतारपुर साहिब में पुनर्स्थापित -IndiaNews
Liquor Ban: ये राज्य भी अब बनेंगे ड्राई स्टेट, जानिए कब से होगी शराब पर पाबंदी -IndiaNews
Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
ADVERTISEMENT