होम / Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग खरीदी पसंदीदा नई कार, नंबर प्लेट में हैं पत्नी से ये खास कनेक्शन

Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग खरीदी पसंदीदा नई कार, नंबर प्लेट में हैं पत्नी से ये खास कनेक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Buys A New Car With Wife Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पिछले कुछ समय से अपने कथित तलाक की अटकलों के साथ सुर्खियों में हैं। हालाँकि, इस जोड़े ने इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन नेटिज़ेंस जोड़े की सार्वजनिक उपस्थिति के साथ इस मामले को जोड़ते रहते हैं। इसके अलावा, नेटिज़ेंस का दावा है कि ऐश्वर्या का अपने ससुराल वालों, खासकर अभिषेक की माँ, जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ मतभेद, उनकी शादी में परेशानियाँ लेकर आया है। हालाँकि, अब, अभिषेक ने अपनी नई खरीदी गई कार की लाइसेंस प्लेट पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या का पसंदीदा नंबर दिखाकर ऐसी सभी गलत अटकलों को खारिज कर दिया है।

अभिषेक बच्चन अपनी नई खरीदी गई कार को दिखाते हुए आए नज़र

आपको बता दें कि 23 जुलाई, 2024 को अभिषेक बच्चन अपने भतीजे अगस्त्य नंदा को उनकी कथित गर्लफ्रेंड सुहाना खान के साथ मुंबई के एक मशहूर फ़ूड जॉइंट पर डिनर डेट पर ले गए। इस दौरान अभिषेक ने उन्हें अपनी नई खरीदी गई कार में घुमाया भी। अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अटकलों के बीच, अभिनेत्री और उनकी बेटी को डिनर डेट पर अभिनेता और अन्य लोगों के साथ नहीं देखा गया। हालाँकि, अब पैपराज़ी ने कहा है कि अभिषेक की शानदार कार की नंबर प्लेट का उनकी पत्नी ऐश्वर्या से कनेक्शन है।

Nita Ambani पेरिस ओलंपिक 2024 में रेड सूट में हुईं शामिल, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत- India News

Abhishek Bachchan New Car

अभिषेक की नई कार के नंबर का वाइफ ऐश्वर्या से है ये खास कनेक्शन

दरअसल, अभिषेक बच्चन की नई काले रंग की कार के नंबर के आखिरी चार अंक 5050 हैं, जो कि पैप के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन का पसंदीदा कार नंबर है। बता दें कि अभिषेक की कार का नंबर पहले उनकी और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की सफ़ेद रंग की मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास पर देखा गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, सफ़ेद रंग की मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास अब बिक चुकी है। इसके अलावा, अभिषेक का जन्मदिन भी 5 फरवरी को है। इसलिए, यह स्पष्ट नहीं है कि यह ऐश्वर्या का पसंदीदा नंबर है या बच्चन का सिग्नेचर नंबर।

अरमान-कृतिका मलिक से पहले Bigg Boss के घर से इन कंटेस्टेंट के भी इंटिमेट वीडियो हो चुके वायरल, जानें- India News

क्यों सेलेब्स अपनी कार की नंबर प्लेट पर अंक रखते हैं 5

बता दें कि बच्चन परिवार इंडस्ट्री में पहले व्यक्ति नहीं हैं, जो अपनी कार की नंबर प्लेट पर अंक ‘5’ को बार-बार इस्तेमाल करते हैं। इससे पहले, शाहरुख खान को अपनी नंबर प्लेट पर 555 नंबर का इस्तेमाल करते हुए देखा था, जैसा कि कई अन्य मशहूर हस्तियों ने किया था। सलमान खान को भी एक बार 555 नंबर वाली दोपहिया गाड़ी चलाते हुए देखा गया था। इस प्रकार, यह नंबर पहले से ही वीआईपी स्पेशल बन गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT