होम / ओलंपिक हीरो Neeraj Chopra को सिल्वर मेडल जीतने के बाद Abhishek Bachchan ने लगाया गले, पीठ थपथपाते दी बधाई, देखें वायरल वीडियो

ओलंपिक हीरो Neeraj Chopra को सिल्वर मेडल जीतने के बाद Abhishek Bachchan ने लगाया गले, पीठ थपथपाते दी बधाई, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2024, 3:42 pm IST

Abhishek Bachchan Proud Hug to Olympic Hero Neeraj Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Proud Hug to Olympic Hero Neeraj Chopra: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों पेरिस में हैं और कल उन्होंने ओलंपिक 2024 (Olympic 2024) में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में भाग लिया। भारत के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने खेल के फाइनल में 89.45 मीटर भाला फेंककर रजत पदक जीता और यह ओलंपिक में भारत का पांचवां पदक है। पाकिस्तान के अरशद नदीम ने फाइनल में 92.97 मीटर भाला फेंककर नया ओलंपिक रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता। यह जीत पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह 32 वर्षों में उनका पहला ओलंपिक पदक और देश के इतिहास में केवल तीसरा व्यक्तिगत पदक है।

अभिषेक बच्चन ने नीरज चोपड़ा को गले लगाकर दी बधाई

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा की जीत के बाद अभिषेक बच्चन से उनकी मुलाकात का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में नीरज तिरंगे में लिपटे हुए स्टेडियम से बाहर निकलते हैं और अभिषेक को देखते हैं। अभिषेक बच्चन, नीरज को गले लगाते हैं और उन्हें बधाई देते हैं और उनकी पीठ थपथपाते हैं। इस क्लिप में नीरज वाकई खुश और संतुष्ट दिख रहें हैं, जो निश्चित रूप से सभी के दिलों को छू जाएगा।

अपने पार्टनर से धोखा मिलने पर सरेआम सबक सिखाते दिखीं ये TV एक्ट्रेसेस, एक ने पति को ही खिलवाई जेल की हवा – India News

नीरज चोपड़ा के रजत पदक जीतने के बाद कई भारतीय हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। विक्की कौशल, राजकुमार राव, रकुलप्रीत सिंह, सनी देओल जैसे अभिनेताओं ने उनकी प्रशंसा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिषेक बच्चन ने भारतीय ध्वज लेकर तस्वीर की शेयर

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो भारतीय ध्वज लेकर कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे थे। अभिनेता मैच को लाइव देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहें हैं। उन्होंने पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “प्रतिनिधित्व करें!! #जयहिंद #कमऑनइंडिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी संग पहुंची पेरिस

इस बीच अभिषेक बच्चन पेरिस में अकेले हैं, जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन मुंबई में हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यह सब तब शुरू हुआ, जब दोनों मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ शामिल नहीं हुए। ऐश ने बेटी आराध्या के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, जबकि जूनियर बच्चन अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंचे। काफी समय से चल रही अफवाहों के बावजूद, अभी तक इस जोड़े ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

फेमस एक्टर Vijay Kadam का 67 साल की उम्र में हुआ निधन, कैंसर ने ली जान – India News

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अब रेमो डिसूजा की फिल्म बी हैप्पी में नजर आएंगे। इसके अलावा वो सुजॉय घोष की फिल्म किंग में भी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे, जिसमें शाहरुख खान, सुहाना खान और अभय वर्मा भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT