होम / Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Abhishek Kumar ने शेयर किया नोट, इस तरह किया याद – IndiaNews

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Abhishek Kumar ने शेयर किया नोट, इस तरह किया याद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 12:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushant Singh Rajput-Abhishek Kumar: 14 जून देश और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए सबसे विनाशकारी दिन है। सितारे का 14 जून, 2020 को आत्महत्या के कारण निधन हो गया, जिससे हर कोई पूरी तरह से स्तब्ध रह गया। कई लोग अभी भी इस रत्न के नुकसान से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आज सुशांत की चौथी बरसी है, अभिषेक कुमार, जो दिवंगत एक्टर को अपना आदर्श मानते थे, ने उनकी याद में एक गुप्त नोट लिखा है।

  • अभिषेक कुमार ने किया सुशांत के लिए नोट शेयर
  • इस तरह से सुशांत को किया याद
  • इस कारण से गई थी जान

अभिषेक कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

बिग बॉस 17 के प्रथम उपविजेता अभिषेक कुमार ने अपने X पर एक छोटा गुप्त नोट लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। एक्टर ने लिखा, “भला तुझे आज भी कौन भूल पाया है”

Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीर की शेयर – IndiaNews

फैंस ने किया कमेंट

जैसे ही बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार ने यह ट्वीट किया, फैंस ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और एसएसआर को याद किया। एक फैन ने लिखा, “एसएसआर को कोई वी नहीं वुल पायेगा अभिषेक कुमार,” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “मिस यू एसएसआर लव यू एके” और इसी तरह कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

वर्तमान में, अभिषेक कुमार रोमानिया में रोहित शेट्टी के साहसिक-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने व्लॉग और सोशल मीडिया पोस्ट साझा करके अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखा है। Sushant Singh Rajput-Abhishek Kumar

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सब कुछ

14 जून 2020 को, देश सदमे में रह गया और तबाह हो गया जब प्यारे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 34 वर्ष की आयु में आत्महत्या करने से मृत्यु हो गई। एक्टर को उनके मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। फैन आज भी अपने पसंदीदा स्टार को हर दिन याद करते हैं और अक्सर उन्हें याद करने के लिए सोशल मीडिया पर बाढ़ आ जाती है।

अपने कामकाजी जीवन के बारे में बात करते हुए, सुशांत सिंह राजपूत एकता कपूर के हिट शो पवित्र रिश्ता में मानव की भूमिका निभाने के बाद फेमस हुए। उन्होंने हिट शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ अभिनय किया और एक घरेलू नाम बन गए। पवित्र रिश्ता के बाद, एसएसआर जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा 4 जैसे डांस रियलिटी शो में दिखाई दिए।

जल्द ही उन्होंने फिल्मों में कदम रखा और छिछोरे, काई पो चे!, पीके, केदारनाथ, राब्ता, एम.एस. में अभिनय किया। धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, और भी बहुत कुछ। सुशांत का आखिरी प्रोजेक्ट दिल बेचारा था जो उनकी मौत के बाद रिलीज़ हुआ था।

Darshan Murder Case: अभिनेता दर्शन से जुड़े हत्या मामले में नया मोड़, रेणुकास्वामी को बेंगलुरु ले जाने वाले ड्राइवर का आत्मसमर्पण -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ram Gopal Yadav: गोद में अखिलेश के चाचा, बारिश में स्टाफ ने रामगोपाल को टांगकर कार तक पहुंचाया-Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने हंगामे के साथ की संसद सत्र की शुरुआत, ओम बिरला का कटाक्ष; सोमवार तक के लिए लोकसभा स्थगित-Indianews
Hina Khan को हुआ Cancer, चल रहा स्टेज 3 का इलाज, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट – IndiaNews
Earthquake Today: भूकंप के तेज झटकों से हिला पेरू, इतनी रही तीव्रता, सुनामी की चेतावनी -IndiaNews
Delhi: दिल्ली में जलभराव और बारिश को लेकर आपातकाल बैठक, अधिकारी होंगे शामिल-Indianews
Hemant Soren: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को बड़ी राहत, जमीन घोटाले में मिली जमानत-Indianews
Sikandar के सेट से Nadiadwala ने शेयर फिल्म की पहली झलक, Salman से जुड़ी है तस्वीर – IndiaNews
ADVERTISEMENT