होम / Abhishek Bachchan On Flop Films: अभिषेक ने फ्लॉप फिल्मों पर की बात, कहा "प्रोजेक्ट में बेस्ट दे"

Abhishek Bachchan On Flop Films: अभिषेक ने फ्लॉप फिल्मों पर की बात, कहा "प्रोजेक्ट में बेस्ट दे"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 17, 2023, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan On Flop Films, दिल्लीबॉलीवुड के बड़े खानदान के बेटे अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म घूमर से सुर्खियों में बने हुऐ हैं। वहीं बता दें की यह फिल्म कल यानी की 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ सैयामी खेर भी अहम भूमिका निभा रही है। इसके साथ ही बता दें की फिल्म घूमर के साथ अभिषेक बड़े पर्दे पर लंबें समय बाद वापसी कर रहीं है। इस बीच उनकी कई फिल्में हिट और फ्लॉप भी रही, जिसमें 2004 में आई फिल्म धूम हिट रही थी। ऐसे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बात की है।

इंटरव्यू में कही यह बात

मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा, “मैं उस घर में बड़ा हुआ हूं जहां पिता ने एक साथ 17 हिट फिल्में दी हैं, जिसमें से चार एक ही महीने में रिलीज हुईं थीं, तीन पहले से थिएटर पर शानदार चल रही थीं और तीन रिलीज होने के लिए तैयार थीं, मेरी पहली फिल्म के बाद हिट फिल्म धूम की आदित्य चोपड़ा ने सक्सेस पार्टी दी थी, मुझे याद है जब मैं घर वापस आया तो मेरे पिता ने दरवाजा खोला, मैं ये देखकर निराश हो गया”

हर एक प्रोजेक्ट पर बेस्ट देना चाहिए है एक्टर

इसके साथ ही अभिषेक ने आगे कहा, “कोई एक्टर कितनी ही हिट या फ्लॉप फिल्में दें, ये बात याद रखना जरुरी होता है कि वह प्रोजेक्ट में बेस्ट दे और उसके बाद दूसरे पर ध्यान दे, कोई भी एक्टर आपसे यही कहेगा कि जब आपकी फिल्म हिट होती है तो यह सबसे अद्भुत एहसास होता है, आप जानते हैं कि हालांकि यह ज्यादा समय तक नहीं रहने वाला है, यह हो चुका है, अब आपको अगले शुक्रवार पर ध्यान लगाना होगा, हम सफल फिल्में बनाने के लिए काम करते हैं, फ्लॉप फिल्म बनाने के लिए नहीं हैं, ऐसा कभी नहीं होना चाहिए, ‘मैंने लगातार कई हिट फ़िल्में दी हैं’ नहीं, आपको हर फिल्म के साथ ऐसा करना है”

5 साल बाद थिएटर में दिखेगी अभिषेक की फिल्म

इसके साथ ही अपको बता दें की घूमर पांच साल बाद बड़े पर्दे पर आने वाली अभिषेक की फिल्म है। जिसको थिएटर में रिलीज किया जाएगा। नकी आखिरी कुछ फिल्में लूडो, द बिग बुल, दसवीं सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। वहीं अभिषेक ने वेब सीरीज ब्रीद से ओटीटी डेब्यू किया था।

 

ये भी पढ़े: शाहरुख को हुआ बेटी पर नाज, पोस्ट शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.