होम / Shahrukh Khan On Daughter Suhana: शाहरुख को हुआ बेटी पर नाज, पोस्ट शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

Shahrukh Khan On Daughter Suhana: शाहरुख को हुआ बेटी पर नाज, पोस्ट शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

Simran Singh • LAST UPDATED : August 17, 2023, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan On Daughter Suhana, दिल्लीबॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान ‘द आर्चीज’ के साथ इंटस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं बेटी के फिल्म में आने की बात को लेकर किंग खान का सीना गर्व से चोड़ा हो गया है। इसके साथ ही फैंस से बेटी के लिए मिल रहें प्यार को देखकर भी शाहरुख बहुत खुश है। इस ही बीच सुहाना एक बुक लॉन्च इवेंट के लिए पहुंची, जिसको देख शाहरुख ने अपने दिनों को याद किया है। बता दें की गौरी ने हाल में ही इस बुक लांच इवेंट की कुछ वीडियों और तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा शाहरुख के साथ मैंने जो पहला इवेंट अटेंड किया था वो भी बुक लांच इवेंट ही था। वहीं इस पोोस्ट को रिशेयर करते हुए शाहरुख ने अपने दिनों को याद किया और बताया कि सुहाना को डिंपल तो उनसे मिले हैं लेकिन संस्कार गौरी ने दिए हैं।

सुहाना देख शाहरुख को याद आए अपने दिन

बता दें की हाल ही में गौरी ने अपने ट्विटर पर सुहाना का एक वीडियों शेयर किया। जिसमें गौरी और सुहाना एक बुक लांच इवेंट का हिस्सा बने थे। वहीं इस दौरान सुहाना ने अपने डेब्यू को लेकर भी बात की थी। वहीं इस वीडियों को शेयर करते हुऐ गौरी ने लिखा, ‘मैंने शाहरुख के साथ जो पहला इवेंट अटेंड किया था वो भी बुक लॉन्च का था, लाइफ फुल सर्कल में आ रही है’ वहीं इस पोस्ट को रिशेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘हां, तुम सही कह रही हो गौरी। हमारे बच्चे लाइफ के इस फुल सर्कल को कंप्लीट करने में मददगार साबित हो रहे हैं। तुमने तीनों बच्चों को बहुत अच्छी तरह पढ़ाया, उन्हें डिग्निटी सिखाई और प्यार बांटना भी, लेकिन उसे डिंपल मुझसे मिला है. सुहाना ने अपनी बात को इवेंट में बहुत अच्छे से रखा’

इन फिल्मों में शाहरुख आने वाले है नजर

शाहरुख की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ‘जवान’ में नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख नयनतारा के साथ नजर आएगी। इसके अलावा एकिटर इसी साल राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘डंकी’ में भी देखें जाएगे।

 

ये भी पढ़े: टीवी पर फिर नजर आने वाला है शानदार पौराणिक शो, महाभारत बनाने वाले बनने जा रहें है ‘श्रीमद रामायण’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT