होम / Hina Khan Hospitalized: हिना खान की बिगड़ी तबीयत, पोस्ट किया हेल्थ अपडेट

Hina Khan Hospitalized: हिना खान की बिगड़ी तबीयत, पोस्ट किया हेल्थ अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 27, 2023, 6:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Hospitalized: टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, कुछ दिनों से हिना खान की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की जानकारी हिना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहें हैं। अब हिना खान ने अपनी सेहत के बारे में अपडेट दिया है।

हिना खान हुई अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस 11 फेम एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसको देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं। इस फोटो में हिना अस्पताल के कपड़े और बाएं हाथ पर टेप पहने हुए एक सेल्फी लेती नजर आ रहीं हैं। हिना इस सेल्फी में पाउट करते हुए भी दिखाई दीं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए हिना ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “स्प्रेड लव।”

हिना खान ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

इसके आगे हिना खान ने बड़ी मुस्कान वाले इमोजी के साथ ये भी लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, आप किस स्थिति में हैं, अगर आपको कोई शीशा मिल जाए तो मिरर सेल्फी लेना न भूलें।” हालांकि, इस पोस्ट में हिना ने ये नहीं बताया है कि आखिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती क्यों होना पड़ा। लेकिन स्टोरी देखने के बाद हिना खान के फैंस उनके लिए दुआएं जरुर कर रहें हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT