होम / ‘कमरे में ग्रुप सेक्स कर रहे थे ये निर्देशक, मुझे जबरन…’, मलयालम फिल्म इंड्रस्टी की इस ऐक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

‘कमरे में ग्रुप सेक्स कर रहे थे ये निर्देशक, मुझे जबरन…’, मलयालम फिल्म इंड्रस्टी की इस ऐक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:13 am IST
‘कमरे में ग्रुप सेक्स कर रहे थे ये निर्देशक, मुझे जबरन…’, मलयालम फिल्म इंड्रस्टी की इस ऐक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

MeToo in Malayalam Cinema ( मलयालम फिल्म इंड्रस्ट्री में मीटू )

India News (इंडिया न्यूज), MeToo in Malayalam Cinema: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मी टू मूवमेंट ने जोड़ पकड़ लिया है। हर दिन नए-नए मामले सामने आते है। इन सब मामलों को देखकर ऐसा लगता है कि, कोई भी फिल्म इंड्रस्ट्री ऊपर से जितनी चकाचक दिखती है, उतनी है नहीं। मलयालम फिल्म इंड्रस्ट्री में अलग-अलग अभिनेत्रियों द्वारा फ़िल्मी कलाकारों, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया जा रहा है। ऐसे में एक और मामला सामने आया है। दरअसल, अभिनेत्री मिनू मुनीर ने 2007 की एक घटना का खुलासा करते हुए निर्देशक और अभिनेता बालचंद्र मेनन पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुनीर ने कहा कि मेनन ने उन्हें एक कमरे में चल रहे यौन कृत्य को जबरन दिखाने की कोशिश की थी। 

मिनु ने किए बड़े खुलासे

इस मामले में मिनू ने आगे बताया कि, “मैंने कमरे से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन मेनन ने मुझे वहीं बैठकर देखने को कहा। उस समय वह और 3 लड़कियां वहां मौजूद थी। उन्होंने बताया कि ये घटना मेरे लिए एक झटका था।” हम आपको बता दें कि, इससे पहले मिनू मुनीर ने सात अन्य लोगों पर भी शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था और इसको लेकर एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इनमें मशहूर अभिनेता जयसूर्या, एडवोकेट चंद्रशेखरन और फिल्म प्रोडक्शन कंट्रोलर नोबल जैसे बड़े नाम शामिल है। 

NSA अजित डोभाल की यात्रा से पहले फ्रांस ने दी भारत को बड़ी खुशखबरी, इस सौदे के लिए दिया ये बड़ा ऑफर

मुझे जांच से संतुष्टि है: मिनु 

एक इंटरव्यू के दौरान मिनू ने कहा कि,  “मुझे जांच से संतुष्टि है। किसी बड़े नेता को गिरफ्तार होते देखना कोई छोटी बात नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर शिकायतें मिलती हैं, तो कार्रवाई की जाएगी। मैंने उसी आधार पर आगे बढ़कर बोलने का निर्णय लिया।” मिनू मुनीर ने हेमा कमिटी की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री नहीं, बल्कि पूरे समाज के लिए एक सफाई अभियान जैसा है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई महिलाएं अपनी आपबीती साझा करने के लिए आगे आई हैं। हालांकि, मिनू मुनीर खुद भी विवादों में घिर गई हैं। उनके खिलाफ एक POCSO मामला उनके ही रिश्तेदार की शिकायत पर दर्ज किया गया है। 

‘कोई भी देश…’, गाजा और लेबनान के बाद इस मुस्लिम देश पर हमला करने के बाद इजरायली रक्षा मंत्री ने ये क्या कह दिया?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT