होम / Boney Kapoor की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं एक्ट्रेस प्रियामणि, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर उठाई आवाज

Boney Kapoor की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं एक्ट्रेस प्रियामणि, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर उठाई आवाज

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 1:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Boney Kapoor, दिल्ली: बोनी कपूर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने फिल्म मेकर हैं। वह हमारा दिल आपके पास है, मॉम, कोई मेरे दिल से पूछे, मिस्टर इंडिया, रूप की रानी चोरों का राजा सहित कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, वह बार-बार अपने सार्वजनिक इशारों के लिए ट्रोल का निशाना बने हैं, और इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

  • मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में बोनी कपूर
  • नेटिज़न्स ने बोनी कपूर को लगाई लताड़
  • उर्वशी को गलत तरीके से छूने पर लगाथी थी फटकार

Joker: Folie a Deux का ट्रेलर हुआ रिलीज, Joaquin-Lady का दिखा नया अंदाजा

मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में बोनी कपूर

9 अप्रैल, 2024 को बोनी कपूर ने अपने प्रोडक्शन, मैदान की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इस कार्यक्रम के लिए, फिल्म मेकर ने मैचिंग नेहरू कोट के साथ नीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। एक वीडियो में उन्हें एक्ट्रेस प्रियामणि के साथ पोज देते देखा गया, जो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह यह थी कि बोनी ने एक्ट्रेस को कमर से पकड़ा हुआ था और फिर अपना हाथ उनके कंधे पर रखा हुआ था। बाद में, उन्होंने उसे अनुचित तरीके से पकड़ते हुए देखा गया, जिससे वह असहज महसूस कर रही थी।

Boney Kapoor at it again
byu/saurabhagarwal8 inBollyBlindsNGossip

मां बनने के बाद भुलक्कड़ बनी Rubina Dilaik, बच्चों से जुड़ा भयानक किस्सा किया शेयर

नेटिज़न्स ने बोनी कपूर को लगाई लताड़

हालाँकि, बोनी कपूर का यह व्यवहार नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके लिए उनकी आलोचना की। एक यूजर ने टिप्पणी की, “प्रियामणि जैसे प्रसिद्ध और शक्तिशाली व्यक्ति को इस खौफनाक आदमी के घृणित व्यवहार को सहना पड़ा। मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि वह युवा और उभरती अभिनेत्रियों के साथ कैसा व्यवहार करता होगा।” एक अन्य ने लिखा, “कल्पना कीजिए कि आपकी दो जवान बेटियाँ हों और वह इतना घटिया हो। यह बहुत शर्म की बात है।”

Arijit के पैरों में गिरे Badashah, गाने से पहले की ये हरकत

उर्वशी को गलत तरीके से छूने पर लगाथी थी फटकार 

खैर, यह पहली बार नहीं है कि बोनी कपूर को अपने अनुचित व्यवहार के लिए नेटिज़न्स की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 2019 में वापस, उन्हें एक शादी के रिसेप्शन में उर्वशी रौतेला के साथ पोज़ देते देखा गया था। जाहिर तौर पर दोनों बातचीत कर रहे थे तभी बोनी ने उर्वशी की पीठ थपथपाई। हालाँकि लोगों को यह अनुचित और अश्लील लगा, लेकिन उर्वशी खुश दिखीं और वह पूरे फोटो-ऑप सत्र के दौरान मुस्कुराती रहीं। हालाँकि, सार्वजनिक रूप से उर्वशी को गलत तरीके से छूने के लिए बोनी की बेरहमी से आलोचना की गई थी।

Boney Kapoor
Boney Kapoor

सालों बाद Varun Badola ने Sangeeta Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, सच्चाई से उठाया पर्दा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT