होम / मशहूर एक्ट्रेस के घर में है भूत-प्रेतों का साया, खुद सुनाया भयानक रात का खौफनाक किस्सा, बोली- ‘कोई मेरे पीछे लेटा और…’

मशहूर एक्ट्रेस के घर में है भूत-प्रेतों का साया, खुद सुनाया भयानक रात का खौफनाक किस्सा, बोली- ‘कोई मेरे पीछे लेटा और…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2024, 8:15 pm IST

TV Actress Sargun Mehta Lives In Haunted House

India News (इंडिया न्यूज़), TV Actress Sargun Mehta Lives In Haunted House: सरगुन मेहता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। इसके अलावा वो प्रोड्यूसर बनकर भी तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वो मुंबई आईं तो उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जो आज तक उनके दिमाग से निकल नहीं पाई है। एक्ट्रेस इतनी डर गई थीं कि रातों की नींद उड़ गई थी और अपने ही घर में डर के साये में जी रही थीं।

सरगुन मेहता के घर में भूत-प्रेतों का साया

आपको बता दें कि उनका सामना किसी खतरनाक इंसान से नहीं बल्कि सीधे तौर पर एक भूत से हुआ था। अब सरगुन ने खुद ही खुलासा किया है और अपने भूतिया घर की दिलचस्प कहानी बताई है। सरगुन ने बताया कि जब वो मुंबई नई-नई आई थीं तो मलाड के एक घर में रहती थीं। एक्ट्रेस तब हैरान रह गईं, जब उन्हें 1 BHK के रेट में 2 BHK मिल रहा था। हालांकि, मुनाफा देखकर उन्होंने वो घर खरीद लिया। सरगुन को उस घर में रहते हुए सिर्फ एक महीना ही हुआ था और उन्हें एक शो मिल गया। शो के सेट पर एक शख्स मसाजर बेचने आया। एक्ट्रेस ने उसे इसलिए खरीद लिया क्योंकि उन्हें एक के साथ एक फ्री मिल रहा था। हालांकि, उन्होंने उसका इस्तेमाल नहीं किया। सरगुन ने बताया कि उन्होंने वो मसाजर अपने कमरे में स्टील की अलमारी के ऊपर रखा था।

Arjun Kapoor की लाइफ में आई नई गर्लफ्रेंड, मलाइका अरोड़ा को होगी अब जलन, पैपराजी से मिलवाते हुए बांटी मिठाई – India News

देर रात घर पर एक्ट्रेस के साथ घटी एक डरावनी घटना

लेकिन एक रात उनका पैकअप जल्दी हो गया था इसलिए वो घर चली गईं, लेकिन उस रात जो हुआ वो काफी डरावना था। सरगुन ने बताया कि उनकी नौकरानी का नाम नीलिमा था और वो ड्राइंग रूम में सोती थी। सरगुन को डर लगता था इसलिए वो अपने कमरे का दरवाज़ा थोड़ा खुला रखकर सोती थीं। उस रात जब वो सो रही थीं तो उन्हें एक आवाज़ सुनाई दी जैसे कोई मसाजर का इस्तेमाल कर रहा हो। उन्हें लगा जैसे कोई उनके पीछे लेटा हुआ है और उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे मसाजर किसी ब्रेसलेट और ज़मीन पर टकरा रहा हो। इसके बाद एक्ट्रेस जाग गईं और डर गईं और उन्होंने धीमी आवाज़ में नीलिमा को आवाज़ लगाई। हालांकि, वो नहीं आईं और एक्ट्रेस ने घबराहट में हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312)

कौन है Urmila Matondkar का पति मोहसिन अख्तर मीर? जिसके प्यार के लिए हिंदू से बन गईं मुस्लिम – India News

सरगुन को भूत का हुआ था अहसास

इसके बाद सरगुन ने तकिए के नीचे से अपना फोन निकाला और नौकरानी को कॉल किया। एक रिंग में कॉल कट गई और एक्ट्रेस को पीछे से क्लिक की आवाज सुनाई दी जैसे किसी ने मसाजर बंद कर दिया हो। इसके बाद एक्ट्रेस को फुसफुसाहट महसूस हुई जैसे कोई उसके पीछे खड़ा है। जब एक्ट्रेस ने लाइट की तरफ देखा तो उसे लगा जैसे कुछ हिल रहा है और तभी सामने के दरवाजे से नीलिमा आई। उसने बताया कि वो वॉशरूम में है और वो उसके पीछे नहीं है। सरगुन डर गई और अगले दिन उसने देखा कि उसका मसाजर जिसे उसने कभी इस्तेमाल नहीं किया था, बुरी तरह टूटा हुआ था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT