होम / Sushant Singh Rajput के घर पर Ada Sharma ने चैंट किया ये मंत्र, ट्रोलर्स बोले- 'अटेंशन चाहिए बस'- IndiaNews

Sushant Singh Rajput के घर पर Ada Sharma ने चैंट किया ये मंत्र, ट्रोलर्स बोले- 'अटेंशन चाहिए बस'- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 4:25 pm IST
Sushant Singh Rajput के घर पर Ada Sharma ने चैंट किया ये मंत्र, ट्रोलर्स बोले- 'अटेंशन चाहिए बस'- IndiaNews

India News(इंडिया न्यूज), Ada Sharma Chanted Mantra At Sushant House, ‘द करेल स्टोरी’ से फेमस हुई अदाकारा अदा शर्मा अब अपने नए घर में प्रवेश कर चुकी हैं उनका ये नया घर कोई और नहीं बल्कि दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का ही रेजिडेंस रह चुका वही घर हैं। एक्ट्रेस को इस बात के लिए काफी ट्रोल भी किया था कि वह कैसे उस घर में रहेंगी जिस घर में सुशांत ने सुसाइड तक कमिट की थी लेकिन एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों और ट्रॉल्स को इग्नोर करते हुए इस घर को ख़रीदा भी और इसमें शिफ्ट भी हो गई।

Ada Sharma Chanted Mantra At Sushant House

अदा ने पिछले दिनों ही इन अटकलों पर ब्रेक लगाते हुए इसकी पुष्टि भी की थी और अपने प्राइवेट स्पेस को प्राइवेट रखने की रिक्वेस्ट भी की थी। जिसके बाद अब इसी घर से अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हा रहा है जिसे देख लोग कई तरह की टिप्पणी भी कर रहे हैं। क्योकि वीडियो में अदा शर्मा ‘राम भजन’ गाती नजर आ रही हैं जोकि वैसे तो काफी आम बात हैं। लेकिन वीडियो में अदा शर्मा को सुशांत सिंह राजपूत के घर में ‘राम भजन’ गाते देखकर लोग नाराज हो रहे हैं और उन्हें इस भजन के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

राफा से ज्यादा बदतर भारत के इस पड़ोसी देश की हालात, UN ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के रेजिडेंस में पहुंची अदा शर्मा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 दरअसल, उड़ा यह हैं कि अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के उस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं, जिसमें एक्टर ने सुसाइड कमिट किया था और अब इसी घर से अदा शर्मा का भजन गाता हुआ ये वीडियो भी वायरल हो रहा हैं। जोकि दिवंगत अभिनेता के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा। यहां तक कि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी नाराजगी तक जाहिर कर दी है। चर्चा है कि अदा ने इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से पहले कुछ बड़े बदलाव तक किए थे। अभिनेत्री ने अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मंदिर बनवाया है जोकि उससे पहले वहा नहीं था। मंदिर की एक झलक इस वीडियो में देखी जा सकती है।

कैमरे के सामने आते ही लड़खड़ाए Saif Ali Khan के शहज़ादे Ibrahim, अब वीडियो देख फैंस उड़ा रहे हैं मज़ाक- IndiaNews

अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से पहले अदा ने कराए ये बदलाव

Ada Sharma Chanted Mantra At Sushant House

बता दे कि, अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से पहले ही एक्ट्रेस अदा ने म्यूजिक और डांसिंग रूम भी अलग करवाया था। साथ ही एक्ट्रेस को पौधों का बहुत शौक है तो उन्होंने अपने पुराने घर में रखे सारे प्लांट्स भी यहां शिफ्ट करा दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस घर में टैरेस गार्डन भी बनवाया है। अदा शर्मा का राम भजन गाते हुए ये वायरल वीडियो सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर किया गया हैं।

फैंस को नहीं पसंद आया अदा का ये वीडियो

Ada Sharma Chanted Mantra At Sushant House

जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि अदा शर्मा एक सिंपल से सफेद सलवार सूट में नजर आ रही हैं और घर में बने मंदिर के पास बैठकर भजन गा रही है। जैसे ही यूजर्स को पता चला कि अदा का ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट का है तो लोगों ने उनपर ऊँगली उठाते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘ध्यान आकर्षित करने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘इन्हें भी 2029 के चुनावों में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ना है। उनको भी स्मृति ईरानी और कंगना रनौत बनना है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘फेम के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT