होम / Adah Sharma: अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Adah Sharma: अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 25, 2023, 2:04 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Adah Sharma, दिल्ली: द केरला स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा के मुंबई में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की अफवाहें सामने आ रही हैं। खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस कहती है की, “मेरा घर मेरा मंदिर है, मैं नहीं चाहूंगी कि मैं जहां रह रही हूं उसके बारे में हर अखबार और फोन इस बारे में बातें फैलाए। मैं बचपन से ही अपने पिता के घर पल्लई में रहती हूं यहां तक ​​कि अगर मैं शिफ्ट होने का फैसला करती हूं, तो भी मैं इस तरह से खबर की अनाउंसमेंट नहीं करूंगी। मैं इसे अपने तरीके से साझा करना चाहूंगी। आप जहां रहते हैं, आपका घर, आपका घर, यह मेरे लिए बहुत निजी बात है। लोगों को अनुमान लगाने दीजिए, मैं रिपोर्टों के बारे में बात करने में अपना समय लूंगी। अभी, मेरा ध्यान लोगों के दिलों में रहना है, और भविष्य में भी।”

मैं किसी भी अफवाह से असहज महसूस नहीं करती-अदा शर्मा

(Adah Sharma)

इस बारें में बातचीत करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं की “मेरे पास हर किसी के साथ साझा करने के लिए एक व्यक्तिगत पसंद है। मैं जब चाहूं अपने फैंस को बता सकती हूं। मैं किसी भी अफवाह से असहज महसूस नहीं करती। एक स्टार के रूप में अफवाहें और बाकी सब कुछ मेरे जीवन का हिस्सा है। मैं इसे गोपनीयता के हनन या कुछ और के रूप में नहीं लेती, बेशक फैंस हैं तो उन्हें जानने की उत्कृष्टता होती होगी। वे हमारा पसंदीदा रंग, भोजन आदि जानना चाहते हैं,”

मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं -अदा शर्मा

“लेकिन, मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं और मैं चीजों को रखने में बहुत अच्छी हूं। जब मैं द केरल स्टोरी की शूटिंग कर रही थी तो किसी को पता भी नहीं चला। जब मैं शूटिंग कर रही होती हूं तो मुझे अगर कोई कॉल भी करता है, तो मैं उन्हें अपने प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताती, मैं अस्पष्ट जवाब देती हूं। जब प्रोजेक्ट रिलीज होने वाले होते हैं, तभी मैं उनके बारे में किसी से बात करती हूं। जब आप किसी चीज़ के साथ समझौता करने के लिए तैयार हों, तभी आपको इसके बारे में बात करनी चाहिए, मैं इसी में विश्वास करती हूं,”

फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं एक्ट्रेस

“मुझे एक्शन करना पसंद है, कमांडो में मैन्युअल लड़ाई के सीन ज्यादा थे, लेकिन मेरी अगली फिल्म में लड़ाई का माहौल है, मैं इसमें बहुत सारी बंदूकों का इस्तेमान कर रही हूं। पूरी केरल स्टोरी टीम इसके लिए फिर से वापस आ गई है। हर कोई इसकी शूटिंग में बेहद बीजी है, इसलिए मैं कहीं भी नहीं जा सकी जहां मुझे आमंत्रित किया गया था, कोई पार्टी नहीं, कोई उत्सव नहीं, कुछ भी नहीं,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.