होम / अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का खरीदा फ्लैट, इसी घर में दिवंगत एक्टर का हुआ था निधन

अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का खरीदा फ्लैट, इसी घर में दिवंगत एक्टर का हुआ था निधन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 26, 2023, 6:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adah Sharma Buys Sushant Singh Rajput Flat: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया। इस फिल्म में अदा की जमकर तारीफ की गई। कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। एक्टिंग के साथ अदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब अदा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। अदा इस बार अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि अदा शर्मा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का घर खरीदा है, जिसमें वो खुद रहते थे।

अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का खरीदा फ्लैट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया कि एक्ट्रेस अदा शर्मा ने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में वो फ्लैट खरीदा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रहा करते थे। इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था। उनके निधन के बाद ये घर कई बार सुर्खियों में आया। खबर आई थी कि उनके इस फ्लैट का किराया बढ़ा दिया गया है। कुछ लोगों ने इस घर को खरीदने में दिलचस्पी भी दिखाई। लेकिन अब एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीद लिया है। दिवंगत एक्टर के परिवार की तरफ से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इसी फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था निधन

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इसी फ्लैट में सुसाइड किया था। वहीं, कई लोगों का ये भी मानना है कि ये घर अनलकी है। एक्टर के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

अदा शर्मा का वर्कफ्रंट

अदा शर्मा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो ‘द केरला स्टोरी’ के बाद वेब सीरीज ‘कमांडो’ में नजर आई थी। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त को स्ट्रीम किया गया। इस वेब सीरीज में अदा एक लेडी सुपरहीरो का रोल प्ले करती दिखीं। उनके साथ विद्युत जामवाल भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वो श्रेयस तलपड़े के साथ ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में नजर आएंगी।

 

Read Also: Fighter को लेकर काफी एक्साइडेट नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल वीडियो में कहा- ‘बस 5 महीने और’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT