होम / अदा शर्मा की दवाई लेने से और बिगड़ी तबीयत, भयंकर रैशेज की तस्वीरें की शेयर, काम से ब्रेक लेने का भी किया ऐलान

अदा शर्मा की दवाई लेने से और बिगड़ी तबीयत, भयंकर रैशेज की तस्वीरें की शेयर, काम से ब्रेक लेने का भी किया ऐलान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 5, 2023, 7:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adah Sharma Health Issue Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने ‘द केरल स्टोरी’ जैसी धमाकेदार फिल्म देकर लोगों को अपनी अदाकारी से हैरत में डाल दिया था। फिल्म की कहानी के साथ ही उनकी परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हुई। अब इसी बीच अदा शर्मा के चाहने वालों के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है।

अदा शर्मा को हुई ये बीमारी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा को लेकर कुछ दिनों पहले फूड एलर्जी को लेकर अस्पताल में एडमिट होने की खबरें वायरल हो रही थीं। अदा ने अब इन खबरों को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने हाथ पर बने भयंकर रैशेज की फोटोज दिखाई है। अदा इन निशानों को अब तक फुल स्लीव्स से छिपा रही थीं, लेकिन वो उनके चेहरे तक भी फैल गया है। उन्हें हीव्स यानि की पित्ती के निशान हो गए हैं।

दवाई लेने के बाद और बिगड़ी तबीयत

अदा ने स्किन पर हीव्स की फोटोज शेयर की। इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “भयंकर रैश है, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर दिखने लगा है। इसके लिए मैंने दवाई ली और मैं दवाई के लिए एलर्जिक निकली तो उससे मेरी तबीयत और बिगड़ गई, तो मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं। मैं आज प्रमोशन्स करुंगी लेकिन पूरी बाजू पहनकर।”

अदा शर्मा ने की ब्रेक लेने की घोषणा

अपनी एलर्जी के बारे में बताने के साथ ही अदा ने बताया कि वो छोटे से ब्रेक पर जा रही हैं और आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगी। उन्होंने आगे लिखा, “मैंने अम्मा को वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी, तो कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं, मेरी अम्मा ने मुझे हेल्थ पर ध्यान देने को कहा है बजाए रेडियो ट्रेल्स, जूम इंटरवूज और प्रोमो शूट्स के सब हो गया, अब हेल्थ पर ध्यान दो, इंस्टाग्राम पर ‘कमांडो’ के बीटीएस अपडेट करती रहूंगी।” साथ ही अदा ने बताया “मैं जल्द लौटूंगी।”

अदा शर्मा का वर्कफ्रंट

अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वेब सीरीज ‘कमांडो’ में नजर आएंगी। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Read Also: ‘कभी खुशी कभी गम’ की Poo ने बिजनेसमैन से रचाई सगाई, मालविका राज ने वाइट गाउन पहने तस्वीरें की शेयर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT