होम / Adipurush Trailer: आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ ऑनलाइन लीक, 2 मिनट 14 सेकंड के ट्रेलर की हुई तारीफ

Adipurush Trailer: आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ ऑनलाइन लीक, 2 मिनट 14 सेकंड के ट्रेलर की हुई तारीफ

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Trailer, दिल्ली: साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार जो बाहुबली से फेमस होकर हर घर की शान बन गए थे। वह आजकल अपनी फिल्म आदिपुरुष की वजह से काफी चर्चा में बने रहते हैं। बता दें मंगलवार यानी कि 9 मई को आदिपुरुष का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होना है लेकिन रिलीज से पहले ही इस ट्रेलर को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जिससे इस फिल्म के मेकर्स और स्टार्स की इमेज पर काफी बुरा असर पड़ा हैं।

रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हुआ ट्रेलर

आज मंगलवार है और आज यानी कि 9 मई को आदिपुरुष का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होना है लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया की एक प्लेटफार्म पर प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर लीक कर दिया गया है। जिस शख्स ने आदिपुरुष के इस ट्रेलर का वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में आदिपुरुष के 2 मिनट 14 सेकंड के ट्रेलर को देखा जा सकता है। वहीं इस ट्रेलर के अंदर मौजूद सभी स्टार कास्ट को भी देखा गया।

ट्विटर पर लीक हुआ ट्रेलर

आदिपुरुष को लीक करने वाले शख्स ने ट्रेलर को डालते हुए आदिपुरुष की तारीफ की है। वहीं उसने कहा है कि यह फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर सकती है लेकिन अब यह ट्रेलर सोशल मीडिया देखा नहीं जा रहा क्योंकि इसे मेकर्स द्वारा हटा दिया गया हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज

डायरेक्टर ओम रावत की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर आज यानी कि 9 मई को रिलीज होना है। जिसके बाद यह फिल्म 16 जून 2023 को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा सुपरस्टार सैफ अली खान सनी सिंह और राक्षस कृति सेनन भी मौजूद है। वही बता दे कि आदिपुरुष की टीचर की रिलीज के दौरान काफी बवाल काटा था। जिसमें सभी किरदारों के लुक पर सवाल उठाए गए थे। वहीं अब देखना यह होगा कि आखिर इस के ट्रेलर पर कितना असर होता हैं।

 

ये भी पढ़े: सोनम की किंग चार्ल्स III के कंसर्ट से स्पीच हुई वायरल, दर्शकों का कहना भारत का है अपमान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT