होम / खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2024, 8:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Wish For Siddhartha, दिल्ली: अफवाहों में कपल की तरह देखे जाने वाले सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी को लेकर हाल में ही पता चला था की दोनो ने शादी कर ली है। तब से फैंस भी दोनो की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर की थी। जिसपर फैंस ने रिएक्ट करते हुए दोनो को बधाई दी थी। वहीं अब बाल में ही एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को खास तरह से जन्दिन की बधाई दी है।

  • इस तरह किया अदिति ने बर्थडे विश
  • शेयर की खास तस्वीर

मुंबई में हुई Do Aur Do Pyar की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन सितारों ने की शिरकत

इस तरह अदिति ने दी सिद्धार्थ को जन्मदिन की बधाई

45 वर्षीय चिट्ठा स्टार सिद्धार्थ को आज अपनी मंगेतर अदिति राव हैदरी से हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं। बुधवार को, अदिति, जो जल्द संजय लीला भंसाली की महान कृति हीरामनाडी: द डायमंड बाज़ार में दिखाई देंगी, ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ अपनी और सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे मैनीकॉर्न। अनंत हंसी, परी धूल और लूप पर खुशियां। आपको और आपके द्वारा किए जाने वाले हर काम को और अधिक शक्ति। आपके हमेशा के लिए चीयरलीडर की ओर से शुभकामनाएं।” Aditi Wish For Siddhartha

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Kalank के 5 साल हुए पूरे, Varun-karan ने इस तरह मनाई सालगिरह – Indianews

इस तरह सिद्धार्थ को अदिति ने कही थी हां Aditi Wish For Siddhartha

जब उनसे पूछा गया कि अदिति राव हैदरी ने प्रस्ताव के लिए हां कहने में कितना समय लिया, तो सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “कितना समय लगा, ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। अंतिम परिणाम या तो हां या ना होना चाहिए। मैं देखूंगा कि क्या परिणाम पास या फेल है। मैंने कभी नहीं देखा कि मुझे कितने अंक मिलेंगे, मैं तनाव में था कि यह हाँ होगा या नहीं और मेरा नाम पास सूची में था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Pakistan Rain Update: पाकिस्तान में नहीं थम रहा बारिश का कहर, चार दिनों में दर्जनों की मौत

सितारों को वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, अदिति राव हैदरी अगली बार संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में दिखाई देंगी। 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली सीरीज़ में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला और शर्मिन सहगल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, सिद्धार्थ को आखिरी बार बेहद सफल तमिल फिल्म चिट्ठा में देखा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.