होम / मुंबई में हुई Do Aur Do Pyar की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन सितारों ने की शिरकत – Indianews

मुंबई में हुई Do Aur Do Pyar की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन सितारों ने की शिरकत – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2024, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Do Aur Do Pyar Screening, दिल्ली: विद्या बालन 2024 की अपनी पहली फिल्म दो और दो प्यार से दर्शकों का दिवाना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की नाटकीय रिलीज से पहले, मेकर्स ने रोम-कॉम की एक स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग की मेजबानी की, जिसमें बी-टाउन के कुछ फेमस चेहरों ने भाग लेते देखा गया।

  • दो और दो प्यार की स्क्रीनिंग में दिखे सितारे
  • इस लुक में दिखी विद्या
  • इन सितारों ने दिखाया अंदाजा

दो और दो प्यार की स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे

विद्या बालन, जिन्हें आखिरी बार मिस्ट्री फिल्म नियत में देखा गया था, दो और दो प्यार नामक एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रही हैं। जैसे ही फिल्म अपनी रिलीज की तारीख के करीब पहुंची, मुंबई में इसकी एक खास स्क्रीनिंग रखी गई।

इवेंट में एक्ट्रेस इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रात के लिए, उन्होंने अपनी खूबसूरत साड़ियों को त्याग दिया और थ्री-पीस इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में सभी का दिव जीता। वह अपने भूरे रंग के लहंगे और स्कर्ट सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने भूरे रंग की प्रिंटेड सूती जैकेट के साथ कैरी किया। विद्या ने अपने पहनावे के साथ स्टेटमेंट फिंगर रिंग्स और एक बड़ी गोल बाली पहनी हुई थी। गहरे मेकअप, छोटी सी बिंदी, टाइट जूड़े में बंधे बाल के साथ उन्होंने अपने लुक को चार चांद लगा दिए। Do Aur Do Pyar Screening

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mr.Dadhiwala (@mr.dadhiwala)

Kalank के 5 साल हुए पूरे, Varun-karan ने इस तरह मनाई सालगिरह – Indianews

कार्तिक आर्यन स्क्रीनिंग में हुए शामिल Do Aur Do Pyar Screening

दो और दो प्यार की टीम को सपोर्ट करने के लिए बी-टाउन के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन भी हमेशा की तरह डैपर लुक में पहुंचे। ऑल-ब्लैक ओओटीएन में, उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश बनाते हुए एक नया हेयर लुक अपनाया। उन्होंने तब भी दिल जीत लिया जब वह धैर्यपूर्वक एक बूढ़ी महिला के लिए रुके जो उनके साथ तस्वीरें क्लिक करना चाहती थी। भूल भुलैया 3 स्टार उस समय बहुत खुश हुए जब महिला ने उनकी आगामी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की।

Smriti Khanna ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते डेट की रिवील -Indianews

राधिका मदान भी हुई स्पोट

इसके साथ ही मीडियम के कैमरे में एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपनी ब्लैक कट-आउट ड्रेस में स्क्रीनिंग में ग्लैमर का स्तर बढ़ाया। कम से कम मेकअप के साथ, अपने बालों को खुला छोड़ दिया और सुनहरे झुमके के साथ, उन्होंने अपनी छोटी काली ड्रेस की तारीफ की।

GT VS DC Live Streaming: एक बार फिर गुजरात को उनके घर में हराना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews

प्रेम चोपड़ा की बेटी भी हुई शामिल

अगले नंबर पर गोलमाल अभिनेता शरमन जोशी थे, जो अपनी पत्नी और अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। स्क्रीनिंग के लिए निकलने से पहले इस प्यारे कपल ने पेपराजी के लिए पोज़ दिया।

ये सितारें भी हुए शामिल

सितारों की कतार में एक्ट्रेस श्रिया सरन, जो कार्यक्रम पर अपनी संक्रामक ऊर्जा लेकर आईं। अपने चमकीले पीले रंग के परिधान में दृश्यम 2 की एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही थीं और यहां तक ​​कि उन्होंने पैपराजी के सामने अपनी प्यारी मुस्कान भी बिखेरी। सरन ने अपने फ्रिल्ड आउटफिट के साथ खूब मस्ती की और शटरबग्स के लिए पोज़ दिए।

संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाजार से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले अभिनेता फरदीन खान भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने कहा कि वे उन्हें वापस देखकर खुश हैं।

टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर काली पैंट के साथ एक सुंदर ब्लश गुलाबी कोर्सेट टॉप पहना था। उन्होंने अपने टॉप से ​​मैच करता हुआ एक बैग कैरी किया था और अपने बालों को ढीले कर्ल में स्टाइल किया था।

दो और दो प्यार के बारे में अधिक जानकारी

ये फिल्म शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा डायरेक्ट कि गई है, यह रोमांटिक-कॉम प्रेमहीन विवाह वाले कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म, जो अज़ाज़ेल जैकब्स की 2017 की फिल्म द लवर्स का आधिकारिक रूपांतरण है, इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति भी हैं। दो और दो प्यार 19 अप्रैल, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डीपफेक का शिकार हुई Katrina Kaif, वीडियो में फ्रेंच भाषा में बात करती दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
ADVERTISEMENT