होम / शादी की बधाई दे रहे पैपराजी पर गुस्साई Aditi Rao Hydari, हैरान होकर कही ये बात

शादी की बधाई दे रहे पैपराजी पर गुस्साई Aditi Rao Hydari, हैरान होकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 8, 2024, 8:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari and Sidharth: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपने प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल, अदिति राव हैदरी, संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू हीरामंडी: द डायमंड बाजार में नजर आने वाली हैं। तो वहीं अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ (Sidharth) से गुपचुप सगाई को लेकर भी चर्चा में छाई हुई हैं। बताया गया कि अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सिद्धार्थ से गुपचुप सगाई की है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन मीडिया में कभी अपने प्यार को कबूल नहीं किया था।

इस कपल ने घरवालों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अपने नाम की अंगूठी पहनाई है। इस कपल ने फोटो शेयर कर शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए सगाई से पर्दा उठाया, लेकिन कहीं न कहीं अब भी कई लोगों और पैपराजी को लग रहा है उन्होंने शादी भी कर ली है, लेकिन वो बताना नहीं चाह रहीं है।

शादी की खबरों पर अदिति राव हैदरी ने दिया ये रिएक्शन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं। इस दौरान पैपराजी उन्हें शादी की बधाई दे रहें हैं। तभी एक्ट्रेस हैरान होकर कहती हैं, “नहीं हुई है अभी भई!” इसके बाद पैपराजी कहते है सच में नहीं हुई है? ऐसे में एक्ट्रेस पैपराजी के सवाल का अनसुना करते हुए निकल जाती है। अब इससे साफ हो गया है कि अदिति ने अपनी शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Preity Zinta ने अपने पहले फोटोशूट की खूबसूरत फोटो की शेयर, 20 साल की उम्र में ऐसे दिखती थी एक्ट्रेस – India News

इन वजहों से वानापार्थी के मंदिर की थी सगाई

बीते दिनों खबर थी कि इस कपल ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से वानापर्थी के मंदिर में सगाई की है। ये जगह एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है, क्योंकि अदिति के नाना वानापर्थी संस्थान के आखिरी शासक थे। इसके अलावा उनका ताल्लुक एक शाही परिवार से हैं। ऐसे में उन्होंने इसे चुना।

Bigg Boss OTT 3: इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी 3, तीसरे सीजन को ये एक्टर करेंगे होस्ट – India News

अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ सपोर्ट किया गया। बता दें, अदिति राव हैदरी ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं चला और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था।

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की रिलीज से दो दिन पहले किए ये बड़े बदलाव, लोगों को लौटाने पड़े पैसे, जानें वजह – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swapna Shastra: अगर आपको दिख रहें हैं ऐसे अजीबोगरीब सपने, तो जान लें इसका मतलब -Indianews
IPL 2024, PBKS VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
PBKS VS RR Live Streaming: पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Madhuri Dixit को पति श्रीराम नेने ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा रोमांटिक नोट -Indianews
PBKS VS RR: पंजाब को हरा टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी राजस्थान, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
PM Robert Fico: स्लोवाकिया के पीएम रॉबर्ट फिको पर चली गोली, एक संदिग्ध गिरफ्तार-Indianews
Heeramandi के ताहा शाह बदुषा ने ऑडिशन देने के लिए 10,000 रुपये का घोटाला होने का किया खुलासा, कही यह चौकाने वाली बात -Indianews
ADVERTISEMENT