होम / PBKS VS RR: पंजाब को हरा टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी राजस्थान, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews

PBKS VS RR: पंजाब को हरा टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी राजस्थान, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 15, 2024, 7:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  IPL 2024, PBKS VS RR::  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का मैच नंबर 65 राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच बुधवार (15 मई) को असम के गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

लगातार तीन हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) के आईपीएल 2024 अंक तालिका में शीर्ष दो स्थानों से खिसकने का खतरा है। लीग चरण में शीर्ष दो में जगह पक्की करने के लिए आरआर को एक या दो मैच जीतने होंगे। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स (PBKS) पहले ही आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

हेड टू हेड रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स ने कुल 27 मैच खेले हैं।  राजस्थान रॉयल्स ने अब तक आईपीएल बनाम पीबीकेएस में 16 मैच जीते हैं जबकि पंजाब किंग्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ 11 मैचों में विजेता बनकर उभरी है। राजस्थान रॉयल्स  और पंजाब किंग्स  के बीच कोई भी आईपीएल मैच बिना नतीजे के समाप्त नहीं हुआ है।

Met Gala 2024: गाजा संकट पर चुप्पी के कारण Alia Bhatt हुई ब्लॉकआउट, लिस्ट में प्रियंका-निक और अन्य सितारें भी शामिल -Indianews

अप्रैल 2024 में राजस्थान रॉयल्स  और पंजाब किंग्स  के बीच नवीनतम आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स  ने पंजाब किंग्स  को 3 विकेट से हराया।

असम के गुवाहाटी में बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का समग्र रिकॉर्ड:

आईपीएल में, आरआर ने अब तक असम में केवल 2 आईपीएल मैचों में प्रतिस्पर्धा की है। इन 2 मैचों में से आरआर ने 1 जीता और 1 हारा। आखिरी आईपीएल मैच आरआर ने असम में अप्रैल 2023 में खेला था, जिसमें उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हराया था।

बारसापारा स्टेडियम में आरआर रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्सने बारसापारा स्टेडियम में कुल दो मैच खेले हैं, जिनमें से एक में जीत और एक में हार मिली है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आरआर बनाम पीबीकेएस के कुल मैच 27
पंजाब किंग्स ने जीत 11
राजस्थान रॉयल्स ने जीते 16

स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट विवरण

राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 मैच 65 की लाइव स्ट्रीमिंग Jio सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध होगी। राजस्थान रॉयल्स  बनाम पंजाब किंग्स  आईपीएल 2024 मैच 65 का सीधा प्रसारण, भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, स्टार पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT