होम / Aditi Rao Hydari ने Cannes Film Festival को बताया खास, मंच को बताया लोगों के लिए मौका – Indianews

Aditi Rao Hydari ने Cannes Film Festival को बताया खास, मंच को बताया लोगों के लिए मौका – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 11:27 am IST
Aditi Rao Hydari ने Cannes Film Festival को बताया खास, मंच को बताया लोगों के लिए मौका – Indianews

Aditi Rao Hydari

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। अपने नई रिलीज़ वेब शो, हीरामंडी की सफलता का आनंद लेने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस ने फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में एक शानदार उपस्थिति दर्ज की। एक्ट्रेस ने एक कॉस्मेटिक ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया, जिसके साथ वह जुड़ी हुई हैं। अदिति राव हैदरी हाल ही में देश लौटीं और अपने दिल की बात बताई कि फेमस रेड कार्पेट पर उनके लिए क्या मायने हैं।

  • अदिति ने कान्स को बताया खास
  • आउटफिट से जीता दिल
  • मौके के लिए मंच को बताया बेस्ट

अदिति कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में दिखाया अपना जलवा

मीडिया से बात करते हुए, हीरामंडी एक्ट्रेस ने कहा कि फेस्टिवल डी कान्स का दौरा करने का एक गहरा उद्देश्य था जिसने उन्हें सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित करने और वैश्विक मंच पर समावेशिता का जश्न मनाने का मौका दिया। एक्ट्रेस ने प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरत को दिखाया भारतीय सिनेमा की प्रचुरता और विविधता को प्रदर्शित करने का अवसर बताया।

उन्होंने कहा, “कान्स में अपनी उपस्थिति के माध्यम से, मेरा लक्ष्य पारंपरिक कथाओं से परे भारतीय सिनेमा की धारणा में योगदान करना है। मैं हमारी कहानी कहने की गहराई और विविधता, हमारे फिल्म निर्माताओं की प्रतिभा और हमारे विविध परिदृश्यों और संस्कृतियों की सुंदरता को उजागर करने में अपना योगदान देना चाहता हूं। इसके अतिरिक्त, सौंदर्य ब्रांड के ब्रांड प्रवक्ता के रूप में, मैं इसे सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित करने और वैश्विक मंच पर समावेशिता का जश्न मनाने के अवसर के रूप में देखती हूं” Aditi Rao Hydari

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Priyanka Chopra ने शेयर की मजेदार रील, अच्छे दिखने वाले बच्चे का बताया राज – Indianews

अदिति राव इस तरह रेड कार्पेट पर की एंट्री Aditi Rao Hydari

अदिति ने इसे उन आइकनों को देखना सम्मान और गर्व की बात बताया, जिन्होंने उन्हें हमेशा प्रेरित किया है। तीसरी बार रेड कार्पेट पर चलने वाली अभिनेत्री ने इसे ‘अविश्वसनीय रूप से सशक्त’ बताया। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि आत्म-मूल्य और शक्ति की आवाज के महत्व में उनका विश्वास कैसे बहाल हुआ है। दिल्ली 6 की अभिनेत्री और अधिक महिलाओं को अपने सपनों को पूरा करने और ‘दुनिया में अपनी योग्यता रखने’ के लिए प्रेरित करना चाहती है।

Nikhil Patel ने टूटे रिश्ते पर रखा अपना पक्ष, Dalljiet Kaur को लेकर कही ये बात – Indianews

एक्ट्रेस ने आत्म-स्वीकृति और आत्मविश्वास की दिशा में अपनी यात्रा के बारे में भी बात की। उसने स्वीकार किया कि वह अपनी विशिष्टता को गले लगाती है और उसका जश्न मनाती है। आत्म-संदेह और भ्रम के संघर्षपूर्ण चरण को याद करते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे एक समय पर उन्हें कुछ बुनियादी सौंदर्य मानकों का पालन करने के लिए दबाव महसूस हुआ था। हालाँकि, समय के साथ ही उसे किसी की विलक्षणता और अद्वितीय सुंदरता को स्वीकार करने के महत्व का एहसास हुआ।

PM Modi: पंजाब में पीएम मोदी की रैली से पहले बड़ी लापरवाही, हेलिकॉप्टर लैंडिंग के बीच होशियारपुर में हुआ कुछ ऐसा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT