होम / अमिताभ बच्चन को देखकर रो पड़ीं Aditi Rao Hydari, सेट पर एक सीन के चलते एक्ट्रेस के बहे आंसू -Indianews

अमिताभ बच्चन को देखकर रो पड़ीं Aditi Rao Hydari, सेट पर एक सीन के चलते एक्ट्रेस के बहे आंसू -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari Cried While Watching Amitabh Bachchan on Wazir Set: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनका गजगामिनी वॉक इंटरनेट सेंसेशन बन गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया और खुलासा किया कि सेट पर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

अमिताभ बच्चन संग काम करने पर अदिति राव हैदरी ने कही यह बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में अदिति ने बिजॉय नांबियार की वजीर में बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया। उन्होंने सीखने पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की कि वह परियोजना का हिस्सा होगी, कभी कल्पना नहीं की कि उनकों अमिताभ के साथ काम करने का मौका मिलेगा। अदिति ने अनुभव को अविश्वसनीय बताया, उनकी कमांडिंग उपस्थिति पर जोर दिया। जब वह एक कमरे में प्रवेश करते है, तो एक सहज रूप से खड़े होने के लिए मजबूर महसूस करते है।

Gauahar Khan नहीं डाल पाईं वोट, चुनाव प्रबंधन के खिलाफ जाहिर किया गुस्सा, पोस्ट शेयर कर बताया मामला -Indianews – India News

अदिति राव हैदरी ने यह भी देखा कि अमिताभ बच्चन सेट पर रहते हुए अपनी वैन में कभी ब्रेक नहीं लेते हैं। उसने एक दृश्य के दौरान एक मार्मिक क्षण को याद किया, जहां उन्होंने बात की, जबकि वह बस सुन रही थी, जिसमें एक लंबा संवाद शामिल था। जैसे ही उन्होंने अपनी लाइनें दीं, उसने खुद को सिर्फ उसे देखकर आँसू बहने लगे।

उन्होंने कहा, “अब मेरी बारी थी (फिल्माए जाने की)। मैंने बस यही मान लिया था कि एक वरिष्ठ अभिनेता होने के नाते, कोई और मुझे संकेत देगा या वह इसे सादे तरीके से करेगा। मैं बेवकूफ था क्योंकि वह एक सच्चा कलाकार है और वह जो करता है उससे प्यार करता है। उन्होंने मेरे लिए फिर से पूरे भावनाओं के साथ, अपने पूरे दिल के साथ दृश्य किया, उसी तरह जैसे उन्होंने इसे अपने लिए किया था।” इसके आगे अदिति ने कहा, “यह मुझे फिर से आँसू में ले गया। और मैं ऐसा था, ‘यह बहुत अविश्वसनीय है। इतने सालों तक काम करने के बावजूद, आप इतने उत्साहित हैं और आप अपने छोटे से सह-कलाकार की मदद करना चाहते हैं। यह बहुत उदार और दयालु था।”

लोकसभा इलेक्शन के बीच Kamal Haasan ने Hindustani 2 से रिलीज किया नया पोस्टर, फैंस को दिया ये खास मैसेज -Indianews – India News

हीरामंडी में सभी स्टार कास्ट ने मचाया धमाल

अदिति ने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हीरामदी: द डायमंड बाजार में बिब्बोजान की भूमिका निभाई। यह सीरीज भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के रेड-लाइट जिले में शिष्टाचारियों, नवाबों और ब्रिटिश अधिकारियों के बीच शक्ति की गतिशीलता में तल्लीन करती है। फिल्म में अदिति के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT