होम / Heathrow Airport पर भड़की Aditi Rao Hydari, स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़ -IndiaNews

Heathrow Airport पर भड़की Aditi Rao Hydari, स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़ -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 12:27 pm IST
Heathrow Airport पर भड़की Aditi Rao Hydari, स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़ -IndiaNews

Aditi Rao Hydari

India News (इंडिया न्यूज), Aditi Rao Hydari: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, जो इस समय अपनी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हीथ्रो एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई परेशानी के बारे में बताया है। बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अदिति ने बताया कि उन्हें एयरपोर्ट पर अपने सामान के लिए पांच घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। अपने साथ हुई असुविधा के बारे में बात करते हुए अदिति ने एयरपोर्ट को ‘सबसे खराब’ बताया और बताया कि उनकी मदद करने के बजाय, एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें अपना सामान पाने के लिए एयरलाइन से संपर्क करने के लिए कहा।

  • हीथ्रो एयरपोर्ट पर भड़की अदिति राव हैदरी
  • स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़
  • अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान मेरे बच्चे जैसे हैं…, Nana Patekar ने लुटाया किंग खान पर प्यार -IndiaNews

हीथ्रो एयरपोर्ट पर भड़की अदिति राव हैदरी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने खाली लगेज बेल्ट की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “#हीथ्रो अराजकता x 10000। खाली लगेज बेल्ट पर 2 घंटे! @हीथ्रो_एयरपोर्ट सबसे खराब।” उन्होंने गुस्से वाला चेहरा इमोटिकॉन भी जोड़ा।उनकी इंस्टा स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए, एयरपोर्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने उन्हें एक लंबा टेक्स्ट मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने उनसे लगेज के लिए एयरलाइंस से संपर्क करने को कहा।

Aditi Rao Hydari
Aditi Rao Hydari

मैसेज में लिखा था, “हाय, हमें यह जानकर खेद है कि आपका लगेज देरी से आ रहा है, क्योंकि एयरलाइंस अपनी ग्राउंड टीम और बैगेज हैंडलर नियुक्त करती हैं, इसलिए हीथ्रो का बैगेज हैंडलिंग प्रोसेस पर कोई नियंत्रण नहीं है। इसलिए हम आगे की जानकारी के लिए आपकी चुनी हुई एयरलाइन से संपर्क करने की सलाह देंगे, आप हमारी वेबसाइट पर दी गई जानकारी का उपयोग करके अपनी एयरलाइन से संपर्क कर सकते हैं।”

Aditi Rao Hydari Insta
Aditi Rao Hydari Insta

अदिति ने अपनी स्टोरी पर चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “हीथ्रो ने @british_airways को कोई जवाब नहीं दिया ?????? घंटा 3 और टिकिंग।”

Aditi Rao Hydari Insta Story
Aditi Rao Hydari Insta Story

तीसरी स्टोरी में, अदिति ने खुलासा किया कि उन्हें छह घंटे बाद भी उनका लगेज नहीं मिला।

इस पत्नी के साथ Bigg Boss OTT 3 में आना चाहते थे Armaan Malik, पहले भी हुआ था शो ऑफर – IndiaNews

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अदिति इस समय हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता का आनंद ले रही हैं, जहाँ उन्होंने बिब्बोजान का किरदार निभाया था। उन्होंने सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ सहायक रोल में दिल्ली 6 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क, मर्डर 3, वज़ीर और पद्मावत शामिल हैं। इसके बाद वह शेरनी और गांधी टॉक्स जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। हालाँकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

अमिताभ बच्चन की तरह Kumar Sanu को भी सताया AI का डर, कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT