होम / Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज -Indianews

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 7:35 pm IST
Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज -Indianews

Aditi Rao Hydari

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari Cannes 2024: सिर्फ गाजा गामिनी वॉक ही नहीं, अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का कान्स 2024 (Cannes 2024) लुक भी सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गया है। एक्ट्रेस अपने फैंस को चिढ़ा रहीं है- एक समय में एक नज़र। भारत पैविलियन पैनल के लिए पारंपरिक रूप से अपने रेड कार्पेट लुक के लिए आधुनिक ऑड्रे हेपबर्न को चैनल करने के बाद, अदिति ने अपने फैंस को चौंका दिया। अब इसी बीच कान्स से एक्ट्रेस का नया लुक सामने आ गया है, जो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अदिति राव हैदरी का कान्स फाइनल लुक हुआ रिवील

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कान्स फाइनल लुक जारी किया है। इस दौरान वो एक सिंचित कमर और व्यापक झालरदार हेम के साथ एक पाउडर गुलाबी बॉलगाउन में पहने हुए, अदिति राव हैदरी के कस्टम अवरो फिग्लियो आउटफिट में नरम अभी तक स्टेटमेंट शोल्डर डिटेल के साथ एक विषम बस्ट था। उसकी फिट चोली एक विशाल स्कर्ट में भड़क गई और प्रतीत होता है कि हल्की सामग्री संभवतः शिफॉन, ऑर्गेना या ट्यूल हो सकती है।

Pushpa 2 के एक्टर भंवर सिंह इस गंभीर बीमारी का हुए शिकार, 41 की उम्र में हुए पीड़ित – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति ने अपने कान्स 2024 में उपस्थिति के बारे में कही यह बात

आईएएनएस से बात करते हुए, अदिति राव हैदरी ने कहा, “कान्स में मेरा होना एक विरासत है और यह सिनेमा का घर है और यह जादुई है। यह वंडरलैंड में होने जैसा है। अदिति ने आगे साझा किया कि चाहे फैशन में हो, काम में हो या सिर्फ खुद होने के नाते, यह प्रामाणिक होने और प्रक्रिया का आनंद लेने के बारे में है। उसके लिए एक उपस्थिति बनाना चुनौतीपूर्ण और तंत्रिका-टूटने वाला हो सकता है, लेकिन उसने खुद को याद दिलाया कि यह एक सुंदर अवसर है और वास्तव में योग्य महसूस करने के लिए उसकी व्यक्तिगत यात्रा का हिस्सा है।”

Cannes 2024: Preity Zinta ने संतोष सिवन को पुरस्कार देकर किया सम्मानित, Payal Kapadia को भी दी बधाई – India News

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति ने हाल ही में रिलीज़ हुए वेब शो हीरामंडी में बिब्बोजान का किरदार निभाया। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, हैदरी की एक सेंसुअस वॉक सोशल मीडिया पर विषय की चर्चा बन गई। इसमें कोई शक नहीं, नेटफ्लिक्स सीरीज में उनके प्रदर्शन की काफी सराहना की जाती है। लोगों के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए, अदिति ने उसी इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि इसने लोगों के साथ एक राग को छुआ है और प्रतिध्वनित और जुड़ा हुआ है और मैं इसके लिए बहुत-बहुत आभारी हूं।” बता दें कि खुद को निर्देशक का अभिनेता बताते हुए, अदिति ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को सभी प्रशंसा के लिए श्रेय दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT