होम / Aditi Rao Hydari का लगेज मिला वापस, 45 घंटे बाद इस एयरलाइन ने की मदद – IndiaNews

Aditi Rao Hydari का लगेज मिला वापस, 45 घंटे बाद इस एयरलाइन ने की मदद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari Luggageअभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने खुलासा किया है कि उन्हें यूके के हीथ्रो एयरपोर्ट से दो दिन बाद अपना सामान मिला। जिन लोगो को नहीं पता उन्हें बता दें कि हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की और एयरपोर्ट अधिकारियों पर उनकी मदद न करने का आरोप भी लगाया।

  • अदिति का सामान मिला वापस
  • एयरपोर्ट को किया धन्यवाद

सोशल मीडिया पर अदिति ने खुशी की शेयर

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अदिति ने 45 घंटे से ज़्यादा समय बाद अपना सामान वापस मिलने का जश्न मनाने के लिए एक वीडियो शेयर किया। वह सूटकेस के साथ पोज़ देते हुए खुशी से उछलती हुई नज़र आ रही हैं। अदिति ने अपना सूटकेस खोजने में मदद करने के लिए ब्रिटिश एयरवेज के कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “45 घंटे बाद… देखो वो आ गया! मेरा सूटकेस ढूंढने के लिए सबीना फर्नांडिस और @cyneracrasto का बहुत-बहुत शुक्रिया… मैं समय पर काम पर पहुंच गई। मुझे उम्मीद है कि @british_airways को पता होगा कि वे आपको अपनी टीम में पाकर कितने भाग्यशाली हैं… बहुत-बहुत आभारी हूं, मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही आपसे मिल पाऊंगी और आपको गले लगाकर व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दूंगी Ps- सैंडी आप सबसे महान हैं… बस इतना ही।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Aryan Khan की फिल्म के कोरियोग्राफर ने कहा स्टारकीड को जीनियस, फिल्म को लेकर किया खुलासा – IndiaNews

स्टोरी शेयर कर दिखाया था दुख

26 जून को अदिति ने हीथ्रो एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई घटना के बारे में खुलकर बात की थी। बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री ने एयरपोर्ट को ‘सबसे खराब’ बताया और खुलासा किया कि उनकी मदद करने के बजाय, एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें अपना सामान लाने के लिए एयरलाइन से संपर्क करने के लिए कहा। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने खाली लगेज बेल्ट की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “##Heathrow chaos x 10000। खाली लगेज बेल्ट पर 2 घंटे! @heathrow_airport सबसे खराब।”

Aditi Rao Hydari Instagram Story
Aditi Rao Hydari Instagram Story

Kalki 2898 AD ने शानदार ओपनिंग से बड़ी फिल्मों को किया फेल, तेलुगु भाषा की कमाई ने किया हैरान – IndiaNews

एयरपोर्ट ने किया स्टोरी पर रिएक्ट

उनकी स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए, एयरपोर्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने उन्हें एक लंबा टेक्स्ट मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने उनसे लगेज के लिए एयरलाइंस से संपर्क करने को कहा था। मैसेज में लिखा था, “हाय, हमें यह जानकर खेद है कि आपका लगेज देरी से आ रहा है, चूंकि एयरलाइंस अपनी ग्राउंड टीम और बैगेज हैंडलर नियुक्त करती हैं, इसलिए हीथ्रो का बैगेज हैंडलिंग प्रक्रिया पर कोई नियंत्रण नहीं है। इसलिए हम आगे की जानकारी के लिए अपनी चुनी हुई एयरलाइन से संपर्क करने की सलाह देंगे, आप हमारी वेबसाइट पर दी गई जानकारी का उपयोग करके अपनी एयरलाइन से संपर्क कर सकते हैं।”

अदिति ने अपनी स्टोरी पर चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “हीथ्रो ने @british_airways को कोई जवाब नहीं दिया ?????? तीसरा घंटा और टिकिंग।” तीसरी स्टोरी में, अदिति ने खुलासा किया कि उन्हें छह घंटे बाद भी उनका लगेज नहीं मिला।

Aditi Rao Hydari Instagram Story
Aditi Rao Hydari Instagram Story

अदिति का वर्कफ्रंट

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अदिति वर्तमान में हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता का आनंद ले रही हैं, जहाँ उन्होंने बिब्बोजान की भूमिका निभाई थी। इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, शेखर सुमन, प्रतिभा रांटा, फरदीन खान और अन्य भी थे। अदिति अगली बार शेरनी और गांधी टॉक्स जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। हालाँकि, मेकर्स द्वारा अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

देश दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर गिरी छत, कई लोग घायल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT