होम / Aditya Narayan: आदित्य नारायण ने फैन पर किया माइक से वार, वायरल वीडियो में दिखा गुस्सा

Aditya Narayan: आदित्य नारायण ने फैन पर किया माइक से वार, वायरल वीडियो में दिखा गुस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : February 12, 2024, 12:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Narayan, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने गायक और होस्ट आदित्य नारायण अपने गानों के साथ मस्ती से फैंस का दिल हमेशा से जीतते आए है। वहीं हाल में ही सिंगर का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान परेशान हो गए है और अब लगातार सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे है की इस तरह के बरताव का क्या मतलब है।

क्या है मामला

मामले की जानकारी दै तो गायक आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के भिलाई में अपने संगीत इवेंट के दौरान अपने एक फैन पर आपा खो बैठे। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें आदित्य अपना परफॉर्मेंस को बीच में ही रोक देते हैं और एक फैन का फोन मंच से दूर फेंक देते हैं।

बता दें कि आदित्य ने भिलाई के एक कॉलेज में एक संगीत इवेंट की मेजबानी की और इस कार्यक्रम में आदित्य के सैकड़ों फैंस ने भाग लिया था। अब वायरल हो रहे वीडियो में, आदित्य को शाहरुख खान की फिल्म डॉन का गाना आज की रात गाते हुए सुना जा सकता है, जब वह एक फैन पर अपना आपा खो बैठे। Aditya Narayan

वीडियो में दिखाया गया है कि आदित्य फैन के हाथ से फोन छीनकर भीड़ में फेंक देते हैं। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति पर अपने माइक से प्रहार भी किया। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि आदित्य ने उस शख्स का फोन फेंककर क्यों मारा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने गायक के चौंकाने वाले व्यवहार के लिए उसकी आलोचना की है।

फैंस ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर सवाल उठाते हुए एक यूजर ने X पर लिखा, “#आदित्यनारायण अपने कॉन्सर्ट में फोन फेंक रहे हैं। सभी को फिलहाल वहां से चले जाना चाहिए था।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भारत के सर्वकालिक महान गायक। श्री आदित्य नारायण जी ने एक फैन का फोन छीन लिया और उसे फेंक दिया… भारत के सर्वकालिक महान गायक का फैन होने के नाते वह प्रशंसक इसका हकदार था।”

एक यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए कहा, “एक प्रदर्शन के दौरान आदित्य नारायण द्वारा एक प्रशंसक का फोन छीनने और फेंकने का वीडियो देखा। क्या बकवास है? तुम्हें क्या लगता है कि तुम कौन हो?”

इन गानों से बनाई पहचान

आखिर में बता दें कि दिग्गज बॉलीवुड गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने दिल बेचारा और राम लीला जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए गाना गाया है। वह परदेस, रंगीला और जब प्यार किसी से होता है जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आए। उन्होंने आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के लिए जी हुजूर गाना गाया था। इसके अलावा, उन्होंने इश्क्याऊं ढिश्क्याऊं, ततड़ ततड़, कभी ना कभी तो मिलोगे और अन्य जैसे लोकप्रिय गाने गाए हैं। आदित्य ने इंडियन आइडल, ज़ी कॉमेडी शो, राइजिंग स्टार 3, सा रे गा मा पा, एक्स फैक्टर इंडिया और अन्य जैसे रियलिटी शो की भी मेजबानी की है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का तीसरा विकेट गिरा, शाई होप 6 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
ADVERTISEMENT