होम / डेटिंग की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की दिखी केमिस्ट्री, रैम्प वॉक कर दिए सिजलिंग पोज़

डेटिंग की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की दिखी केमिस्ट्री, रैम्प वॉक कर दिए सिजलिंग पोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2023, 4:57 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Aditya Roy Kapur and Ananya Panday) बॉलिवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरें है कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। इसी बीच इस रूमर्ड कपल ने ‘लैक्मे फैशन वीक’ एक साथ रैम्प कर अपने फैंस को खुश कर दिया और अपने अफेयर अकटलों को और भी हवा दे डाली है। इस इवेंट से कपल की कईं फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक और उनकी केमिस्ट्री ने रैम्प पर आग लगा दी है।

  • ‘लैक्मे फैशन वीक’ में आदित्य और अनन्या ने किया रैम्प वॉक
  • आदित्य और अनन्या की केमिस्ट्री ने शो में मचाया धमाल
  • कई बार एक साथ स्पॉट हो चुका है ये रूमर्ड कपल

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की आदित्य-अनन्या की तस्वीरें

आपको बता दें कि ‘लैक्मे फैशन वीक’ के ग्रैंड फिनाले में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के लिए शो स्टॉपर बने। मनीष मल्होत्रा ने इस रूमर्ड कपल के रैम्प वॉक की फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों कमाल के लग रहें हैं। इन फोटोज़ में दोनों ने कैमरे के लिए सिजलिंग पोज़ दिए है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रैम्प वॉक लुक

अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो इवेंट के लिए अनन्या पांडे ने एक स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन गाउन चुना। इस गाउन को बहुत ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया था। इस गाउन में फ्लोर-स्वीपिंग केप जैकेट के साथ पेयर किया गया। इसके साथ ही आउटफिट में एक कीहोल कट-आउट, एक ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड प्रिंट, टैसल एम्बेलिशमेंट्स और एक रिस्क थाई-हाई स्लिट के साथ पूरा किया गया था। अनन्या ने कॉम्बैट बूट्स, स्टेटमेंट इयररिंग्स और मिड-पार्टेड वेवी कर्ल्स के साथ लुक को कंप्लिट किया। इसके साथ ही अनन्या का मेकअप भी काफी उम्दा लगा।

वहीं, आदित्य रॉय कपूर की लुक की बात करें तो वो भी अपने लुक में काफी स्टाइलिश नज़र आ रहें हैं। उन्होंने इस इवेंट में ब्लैक कलर के सूट में रैम्प वॉक किया था। इस कपल देख हर कोई खुश हो गया है।

कई बार एक साथ स्पॉट हो चुके है अनन्या और आदित्य

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग खबरें काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस रूमर्ड कपल ने इन खबरों पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है। जबकि इन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दिवाली पार्टी से लेकर डिनर डेट तक इस कपल को कई बार साथ-साथ वक्त बिताते हुए देखा गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT