होम / Ananya के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच पर्सनल लाइफ Aditya Roy Kapur ने कही ये बात -Indianews

Ananya के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच पर्सनल लाइफ Aditya Roy Kapur ने कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अपने ब्रेकअप की चर्चाओं के कारण सुर्खियों में हैं। एक दुसरे को डेट करने के बाद ये जोड़ी आखिरकार अगर हो गई हैं। हालाँकि, उन्होंने इस बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन कई मौकों पर उनकी भावुक उपस्थिति और उनकी छुट्टियों की तस्वीरों ने अक्सर इस बात की पुष्टि की कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। जबकि हर कोई उम्मीद कर रहा था कि अनन्या और आदित्य अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार करेंगे, ऐसी खबरें आईं कि वे अलग हो गए हैं।

  • पर्सनल लाइफ को सीमित रखना चाहते हैं एक्टर
  • अनन्या पांडे-आदित्य रॉय के ब्रेकअप की खबरें

पाकिस्तानी एक्टर Feroze Khan ने रचाई दूसरी शादी, तस्वीरें की शेयर – Indianews

पर्सनल लाइफ को सीमित रखना चाहते हैं एक्टर

हाल ही में एक इंटरव्यू में, आदित्य रॉय कपूर ने खुलासा किया कि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं। इस बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपनी निजी जिंदगी के बारे में चुप्पी बनाए रखी है, और उन्हें यह पसंद है। एक्टर ने आगे कहा कि उन्हें लोगों को अपने बारे में बताने की ज़रूरत नहीं है, यही वजह है कि वह चीज़ों को लोगों के सामने रखने के बजाय अपने तक ही सीमित रखते हैं।

अनंत-राधिका की ग्रैंड क्रूज पार्टी से Sara Ali Khan ने दिखाई झलक, इनसाइड तस्वीरें की शेयर -Indianews

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए, आदित्य रॉय कपूर ने साझा किया कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं हैं। इसी तरह की बात करते हुए, आदित्य ने कहा कि कॉफ़ी विद करण में, उन्होंने पहले बताया था कि वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कमेंट नहीं पढ़ते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वहाँ कुछ लोग हैं जो उन्हें पसंद करेंगे और उनमें से कुछ नहीं करेंगे।

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय के ब्रेकअप की खबरें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की अटकलें तब सुर्खियों में आईं जब एक्ट्रेस ने अपने IG हैंडल पर एक गुप्त नोट डाला, जिसमें लिखा था कि जो किसी के लिए होता है वह उसके पास वापस आ ही जाता है और जो चीजें पीछे छूट जाती हैं, वे अक्सर लोगों को सबक देती हैं। अनन्या द्वारा यह उद्धरण पोस्ट करने के बाद, नेटिज़ेंस ने आश्चर्य करना शुरू कर दिया कि क्या अभिनेत्री की निजी ज़िंदगी में सब कुछ ठीक है।

Ananya Panday ने शेयर की Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से तस्वीर, बताया खुद को खुश – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kerala: केरल में ऊपरी बर्थ गिरने से व्यक्ति की मौत, रेलवे ने साथी यात्री को ठहराया जिम्मेदार-Indianews
वजन घटाने की जर्नी के दौरान अगर आपको कुछ मीठा खाने का करता है मन, तो बेझिझक इन स्वीट डिशेज का करें सेवन -IndiaNews
UK बीच पर स्विमसूट में धूप का मजा लेती दिखीं Kareena Kapoor, शर्टलेस फोटोबॉम्बर सैफ अली खान ने खींचा सबका ध्यान -IndiaNews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल के लिए क्या है 250 मिनट का नियम ?
आखिर क्यों लड़कियों में बढ़ रहा हैं पेस्टल साड़ियों का क्रेज़? जाने इसकी असली वजह-IndiaNews
Aamir Khan ने करोड़ों रूपये में खरीदी एक आलीशान प्रॉपर्टी, एक ही अपार्टमेंट में हैं दर्जनों यूनिट्स -IndiaNews
T2O World Cup 2024: जानें कब और कहां देखें भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला-Indianews
ADVERTISEMENT