होम / Adnaan Shaikh ने अपनी नई दुल्हन की फोटो लीक करने के आरोप में बहन को सरेआम मारा थप्पड़, भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Adnaan Shaikh ने अपनी नई दुल्हन की फोटो लीक करने के आरोप में बहन को सरेआम मारा थप्पड़, भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2024, 8:04 pm IST
Adnaan Shaikh ने अपनी नई दुल्हन की फोटो लीक करने के आरोप में बहन को सरेआम मारा थप्पड़, भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Adnaan Shaikh Wife Ayesha Photo Leak

India News (इंडिया न्यूज़), Adnaan Shaikh Slaps Real Sister After Accusing Her of Leaking His Bride Photo: अदनान शेख (Adnaan Shaikh), जो रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में अपने छोटे से किरदार से मशहूर हुए थे। हाल ही में अदनान ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से एक भव्य शादी समारोह में शादी की। दोनों की शादी में उनके इंडस्ट्री के दोस्तों में विशाल पांडे, सना मकबूल, शिवानी कुमारी और कई अन्य नाम शामिल हुए। अब, एक हफ्ते के भीतर ही विवाद खड़ा हो गया है क्योंकि अदनान की सगी बहन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अदनान शेख की बहन ने भी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

आपको बता दें कि अदनान ने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड आयशा से शादी की है। अपनी शादी के दौरान अदनान ने मीडिया से अनुरोध किया कि वो अपनी पत्नी की निजता का सम्मान करें क्योंकि वो अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती क्योंकि उसने हिजाब पहन रखा है। लेकिन कुछ ही दिनों में वो विवादों में घिर गया, क्योंकि उसकी बहन ने उस पर और उसके ससुर पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया।

IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में Kusha Kapila का नाम शामिल, जानें शाहरुख-करीना-दीपिका ने कौन सा स्थान किया हासिल – India News

अदनान शेख की बहन ने अपने बयान में कहा कि अदनान ने उसे थप्पड़ मारा और उसके साथ मारपीट की। वो गोरगेगांव के बंगौर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी थी, जहां उसने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उसकी बहन के अनुसार, अदनान ने मलाड के अस्पताल में उसे पीटकर सार्वजनिक रूप से अपमानित किया, जहां वो अपने बीमार माता-पिता से मिलने गई थी।

Deepika Padukone संग नन्ही बेटी को घर पर अकेला छोड़ बाहर निकले Ranveer Singh, पत्नी ने फिर ऐसे लगा दी क्लास – India News

अदनान शेख का करियर

अदनान शेख अब प्रतिबंधित प्लेटफॉर्म TikTok पर अपने दोस्तों के साथ अपने मजेदार वीडियो से मशहूर हुए। वो मशहूर ग्रुप Team 07 का भी हिस्सा हैं, जिसमें फैजू शेख, हसनैन खान, शादान फारूकी और फैज बलूच जैसे कलाकार शामिल हैं। उन्हें MTV रियलिटी शो Ace Of Space सीजन 2 में भी देखा गया था। हालांकि, रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में उनके छोटे से कार्यकाल ने उन्हें और भी ज़्यादा प्रशंसक बना दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT