होम / Hina Khan Inspired Eid Look: हिना खान के लुक से अपनाए अपने ईद का लुक और महफिल में लगाए चार चांद

Hina Khan Inspired Eid Look: हिना खान के लुक से अपनाए अपने ईद का लुक और महफिल में लगाए चार चांद

Simran Singh • LAST UPDATED : April 21, 2023, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Inspired Eid Look, दिल्ली: रमजान के महीने के बाद ईद का त्यौहार सभी लोग बहुत धूमधाम से मनाते हैं। इसी त्यौहार की तैयारी महिनों पहले शुरू कर दी जाती है। ईद के दिन लोग अपने घरों में अलग-अलग तरह के पकवान बनाते हैं और नए कपड़े पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी ईद पर नए लुक को ट्राए करना चाहते हैं और कंफ्यूज हैं कि क्या पहने तो आज हम आपको हिना खान के कुछ ऐसे लुक्स को दिखाएंगे जो आप ईद पर पहनकर ईद के मौके पर चार चांद लगा सकते हैं।

हिना खान का अनारकली लुक

हिना खान ने इस तस्वीर में हरे रंग की अनारकली सूट को पहना हुआ है। उन्होंने नीले दुपट्टे से अपने लुक को कंप्लीट करते हुए कानों में झुमके और बालों का बन बनाकर लाइट मेकअप किया है। जो बेहद खूबसूरत हैं।

हल्का नीला सूट

लाइट रंग के सूट में हिना बेहद खूबसूरत लग रही है। आप भी ईद के मौके पर लाइट कलर के सूट से अपने लुक को बढ़ा सकते हैं। हल्के नीले रंग के अलावा आप हल्का गुलाबी रंग और हल्का पीला रंग भी चुन सकते हैं।

ग्रे रंग का शरारा

हिना खान ने इससे ईद लुक में ग्रे रंग का शरारा पहना है। जो ईद के लिए परफेक्ट है। दिखने में खानदानी और पहनने में काफी आरामदायक हैं।

गुलाबी और पीला शरारा

अगर आप ही रंगीन कपड़े पहनने की शौकीन है। तो यह शरारा आपके लिए परफेक्ट है। इसमें हिना ने गुलाबी रंग की कुर्ती और पीले रंग का शरारा पहन के उसके ऊपर हरे रंग का दुपट्टा लिया है। साथ ही उन्होंने लंबे झुमके पहनकर बालों को खुला रखा है यह ईद के लिए परफेक्ट लुक साबित हो सकता हैं।

हल्के पीले रंग का शरारा

वि नेक वाली कुर्ती के साथ पीले रंग का शरारा ईद पर पहन आप भी चमक सकते हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में छोटा सा चोकर और बालों का बन काफी अच्छा रहेगा।

डीप पिंक रंग की अनारकली

दी पिंक रंग के अनारकली सूट खानदानी अंदाज़ की लगती है। इस तस्वीर में हीन ने पिंक कलर की अनारकली पहनी है। साथ में उन्होंने अपने बालों को बांधकर उसमें गजरा लगाया है। वहीं लंबे लंबे झुमके भी पहने हैं। जिससे वह ईद के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रही हैं।

 

ये भी पढे़: टीवी से रखा बॉलीवुड में कदम, आज है जाना माना नाम, कुछ को मिली सफलता तो कुछ ने मानी हार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.