होम / 41 हफ्ते बाद Drashti Dhami के घर आया नन्हा मेहमान, मोशन वीडियो शेयर कर की बेहद प्यारी घोषणा

41 हफ्ते बाद Drashti Dhami के घर आया नन्हा मेहमान, मोशन वीडियो शेयर कर की बेहद प्यारी घोषणा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2024, 5:15 pm IST
ADVERTISEMENT
41 हफ्ते बाद Drashti Dhami के घर आया नन्हा मेहमान, मोशन वीडियो शेयर कर की बेहद प्यारी घोषणा

Drashti Dhami Blessed Baby

India News (इंडिया न्यूज), Drashti Dhami Blessed Baby: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने नीरज खेमका (Niraj Khemka) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया और बताया कि कैसे एक ‘छोटा विद्रोही’ आने वाला है। अब, नौ महीने पूरे होने पर अभिनेत्री अब एक प्यारी बच्ची की मां है और उसके बच्चे के आगमन की घोषणा बेहद प्यारी है।

दृष्टि धामी ने बच्चे के आगमन की प्यारी घोषणा शेयर की

आपको बता दें कि 22 अक्टूबर, 2024 को दृष्टि धामी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया। इसमें एक सर्कस का टेंट था और उसमें से गुलाबी धनुष वाला एक बच्चा हाथी निकलते दिखाई दे रहा है। यह दिल को छू लेने वाला पल था, जिसमें कंफ़ेद्दी एनीमेशन है और एक छोटा भालू साइकिल चला रहा है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने कैप्शन में लिखा, “सीधे स्वर्ग से, हमारे दिलों में, एक बिल्कुल नया जीवन, एक बिल्कुल नई शुरुआत। 22.10.24। वो यहां है।”

Babita Phogat ने खोली Aamir Khan की चालाकी की पोल? 2000 करोड़ कमाने वाली फिल्म से मिले सिर्फ इतने रुपए, अब मचेगा इंडस्ट्री में बवाल – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

दृष्टि ने गर्भावस्था में अपना वर्कआउट रूटीन किया शेयर

इससे पहले 2 अगस्त, 2024 को दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना वर्कआउट रूटीन शेयर किया। इस तस्वीर में दृष्टि ऑलिव-टोन्ड ट्रैक पैंट पहने हुए थीं और उन्होंने इसे ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था। होने वाली माँ अपनी पीठ को मज़बूत और लंबा करने के लिए एक्सरसाइज़ कर रही थीं। इसके अलावा, दृष्टि ने यह भी बताया कि वह 28वें सप्ताह की गर्भवती हैं।

Alia Bhatt ने फिर रीपिट किया शादी वाला आउटफिट, मेहंदी के लहंगे को दिया ऐसा ट्विस्ट देख कर चौंधिया गई आंखें – India News

बता दें कि दृष्टि ने गर्भवती होने के बावजूद जिम की ट्रेनिंग नहीं छोड़ी है। वास्तव में, भारी वर्कआउट उनकी प्रेग्नेंसी जर्नी में उनकी मदद कर रहा है। कुछ समय पहले, उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियां शेयर की थीं, लेकिन साथ ही उन्होंने साथी माताओं को सलाह दी थी कि वो व्यायाम करने के लिए अपने डॉक्टर और ट्रेनर की देखरेख लें।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT