होम / 6 साल बाद Triptii Dimri की लैला मजनू की रिलीज की घोषणा, एकता कपूर हुई भावुक

6 साल बाद Triptii Dimri की लैला मजनू की रिलीज की घोषणा, एकता कपूर हुई भावुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2024, 2:25 pm IST

Triptii Dimri and Avinash Tiwary Film Laila Majnu

India News (इंडिया न्यूज़), Triptii Dimri and Avinash Tiwary Film Laila Majnu To Re-Release in Theaters After 6 Years: त्रिप्ति डिमरी (Triptii Dimri) भले ही संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में काम करके राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आई हों, लेकिन उनकी पहली मुख्य भूमिका साजिद अली की फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) में थी। हालांकि, रोमांटिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार नहीं किया, लेकिन 2018 में ओटीटी पर रिलीज होने के बाद दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया और आखिरकार इसे एक कल्ट क्लासिक का खिताब मिला।

इस दिन 6 साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

अब बताया जा रहा है कि अविनाश तिवारी की यह फिल्म छह साल बाद 9 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी। फिल्म द्वारा हासिल की गई इस बड़ी उपलब्धि पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने लिखा, “लोगों की मांग पर लैला मजनू वापस आ गई है!!! आपके प्यार के लिए शुक्रिया जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में ला खड़ा किया!! 9 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है (तस्वीर देखें) बधाई हो टीम एलएम।” इसके साथ उन्होंने एक हस्तलिखित दस्तावेज भी जारी किया, जिसमें विभिन्न सिनेमा हॉल का उल्लेख है, जहां फिल्म फिर से रिलीज होगी।

हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि, इस मॉडल को डेट कर रहीं हैं Ananya Panday, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में हुई पहली मुलाकात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial)

घोषणा करने के बाद फैंस से लेकर एकता कपूर तक हुई भावुक

इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर इस बड़ी खबर की आधिकारिक घोषणा करने के तुरंत बाद, टेलीविजन की दुनिया की दिवा, एकता कपूर ने इसे ‘एपिक’ कहा है। उनके साथ एक यूजर ने टीम से अनुरोध किया, “इंटरवल मत रखना प्लीज, रोते हुए कोई देख लेगा लाइट ऑन तो होगी।”

विनेश फोगाट की अयोग्यता पर Hema Malini ने दिए बयान को लेकर हुई ट्रोल, गुस्साए लोग बोले तुम्हारे दिमाग का वजन कितना है – India News

इस खबर के बारे में जानने के बाद एक और यूजर भावुक हो गया और उसने लिखा, ‘प्रिय इम्तियाज अली, सबसे पहले इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं अक्सर रैंडम फैनपेज पर लिखता हूं कि इस फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जाना चाहिए और यह वास्तव में हो रहा है। अगर मैं कहूं कि मैं रो नहीं रहा हूं तो मैं झूठ बोलूंगा (खुशी के आंसू) मैं इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था और यह सच हो गया है, एक बार फिर से धन्यवाद।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT