होम / Kapil Sharma संग झगड़े के 7 साल बाद Sunil Grover ने तोड़ी चुप्पी, किया असली खुलासा!

Kapil Sharma संग झगड़े के 7 साल बाद Sunil Grover ने तोड़ी चुप्पी, किया असली खुलासा!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 27, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunil Grover and Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने आखिरकार 7 साल बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उनके शो से वापसी की है। कपिल से लड़ाई के बाद ये उनका साथ में पहला शो है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब सुनील ने अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की और मजाक में कहा कि यह ‘एक पब्लिसिटी स्टंट’ था, जो उन्होंने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए किया था।

सुनील ग्रोवर ने कपिल संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी

Farah Khan की डिलीवरी के समय 35 लोग कमरे में थे मौजूद, Shah Rukh Khan के सामने रो पड़ी थी कोरियोग्राफर – India News

आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के लिए यह जोड़ी सात साल बाद फिर से साथ आई है। शो के प्रीमियर से पहले, कपिल और सुनील एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठे और अपनी लड़ाई को संबोधित किया। सुनील ने उनके अब ख़त्म हो चुके झगड़े पर मज़ाक उड़ाया और कहा कि यह सब सालों पहले पूर्व नियोजित था। उन्होंने कहा, “हम फ्लाइट में बैठे थे और हमें पता चला कि ‘नेटफ्लिक्स’ भारत आ रहा है। तो, हमने सोचा कि कुछ ऐसा हो के (अच्छा) पब्लिसिटी स्टंट हो।”

सुनील ने मजाक में यह भी कहा कि ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ ने उन्हें यह पूछने के लिए बुलाया था कि क्या किया जा सकता है और इस तरह यह विचार उनके दिमाग में आया। इसके बाद कपिल ने आगे कहा कि सुनील भी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। वह कई सीरीज और प्रोजेक्ट कर रहे थे, इसलिए हम दोबारा साथ नहीं आ सके। इसके बाद सुनील ने कहा कि उनकी वापसी घर वापसी जैसी लग रही है, क्योंकि उन्हें कपिल और उनकी टीम के साथ काम करने में मजा आया।

शादी के 8 महीने बाद Sreejita De-Michael ने रखा अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, लाल लंहगें में तस्वीरें की शेयर – India News

‘गुत्थी’ के रूप में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

शो के बारे में बात करें, तो टीज़र से पहले ही पता चल गया है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सुनील अपने पॉपुलर कैरेक्टर ‘गुत्थी’ के रूप में वापसी करेंगे। पहले एपिसोड में वह रणबीर कपूर और नीतू कपूर को छेड़ते नजर आएंगे। उनके साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी नजर आएंगी।

रॉयल लुक में नजर आए Saif Ali Khan, मुंबई की सड़कों पर महाराजा स्टाइल में घूम रहे एक्टर का वीडियो हुआ वायरल – India News

ऐसे हुई थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई

‘द कपिल शर्मा शो’ में लोकप्रिय किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की भूमिका निभाने के बाद सुनील ग्रोवर एक घरेलू नाम बन गए थे, लेकिन अभिनेता-कॉमेडियन ने उस समय सभी को चौंका दिया थी। जब उन्होंने कपिल के साथ अपने बड़े विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया। अक्टूबर 2017 में दोनों अभिनेता-कॉमेडियन के बीच एक फ्लाइट में तब झगड़ा हो गया था, जब वो ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद वापस मुंबई लौट रहे थे। कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि झगड़े के दौरान कपिल नशे में थे और उन्होंने सुनील को मारा था। इस कथित घटना के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
ADVERTISEMENT