होम / Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews

Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 27, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Darasing Khurana Meet Queen Camilla in UK and Explaining Meaning of Namaste: दारासिंग खुराना को राष्ट्रमंडल महासचिव, आरटी माननीय पेट्रीसिया स्कॉटलैंड केसी द्वारा राष्ट्रमंडल युवा वर्ष (Commonwealth Year of Youth Champion) का खिताब दिया गया था। अपने शासनकाल के हिस्से के रूप में, डारासिंग को राष्ट्रमंडल दोपहर के भोजन में भाग लेने के लिए लंदन आमंत्रित किया गया था, जिसमें यूनाइटेड किंगडम की रानी कैमिला (Queen Camilla) भी शामिल हुई।

ब्रिटेन में शाही परिवार से मिले दारसिंग खुराना

अभिनेता दारसिंग खुराना ने वेस्टमिंस्टर एब्बे में राष्ट्रमंडल सेवा में भाग लिया। उसके बाद एक विशेष लंच किया, जहां उन्होंने प्रिंस विलियम्स और प्रिंस एडवर्ड सहित शाही परिवार के विभिन्न सदस्यों से मुलाकात की। प्रिंस एडवर्ड, डारासिंग की तरह, दुनिया के एकमात्र अन्य व्यक्ति हैं, जिनके पास कॉमनवेल्थ ईयर ऑफ यूथ चैंपियन का खिताब है। जैसे ही उन दोनों ने मुलाकात की, भारतीय प्रतिनिधि ने अपने शीर्षकों के तहत उनकी भूमिकाओं के लिए उनकी सामान्य दृष्टि पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी चर्चा की कि राष्ट्रमंडल और युवा लोगों के लिए इसके विकास को कैसे देखा जाए।

सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews – India News

दारासिंग खुराना ने महारानी को नमस्ते करने का मतलब समझाया

डारासिंग के लिए जो सबसे अलग था, वह रानी के साथ उनकी बातचीत थी। उन्होंने कहा, “उसकी स्थिति के व्यक्ति को इतना विनम्र देखना सुखद था। हमारी बातचीत के दौरान, मैंने उन्हें हमारी भारतीय संस्कृति के बारे में थोड़ा समझाने की कोशिश की, जिसमें हमारे ‘नमस्ते’ का अर्थ भी शामिल था। और उन्होंने यह सब इतने उत्साह और आश्चर्य के साथ सुना और फिर इसकी गहराई की तारीफ की।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darasing Khurana (@darasingkhurana)

Ramayana के सेट से राम-सीता के रूप में Ranbir Kapoor-Sai Pallavi का लुक हुआ लीक, नेटिज़न्स ने किया नापसंद -Indianews – India News

इसके आगे दारासिंग खुराना ने कहा, “रानी समझ गई जब मैंने उसे बताया कि प्रौद्योगिकी के ओवरएक्सपोजर ने आज के युवाओं को कैसे प्रभावित किया है और सहमति व्यक्त की कि हमें इसे संबोधित करने के लिए एक योजना बनाने की आवश्यकता है। उन्होंने मेरे उद्देश्य को स्वीकार किया और मुझे शाही परिवार के पूर्ण नैतिक समर्थन के साथ उस दिशा में अपना काम शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT