होम / अभिषेक बच्चन ने 6 अपार्टमेंट खरीदने के बाद अब Amitabh Bachchan ने खरीदे तीन ऑफिस यूनिट, जिसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

अभिषेक बच्चन ने 6 अपार्टमेंट खरीदने के बाद अब Amitabh Bachchan ने खरीदे तीन ऑफिस यूनिट, जिसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 5:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Purchases Office Spaces in Mumbai: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में 59.58 करोड़ रुपये की कीमत की तीन ऑफिस यूनिट खरीदी हैं। ये यूनिट, जिनकी संख्या 2701, 2801 और 2901 है, अंधेरी के वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर बिल्डिंग में स्थित हैं। इसमें तीन कार पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से कुल 8,429 वर्ग फीट क्षेत्र में फैली ऑफिस यूनिट खरीदी हैं।

अमिताभ बच्चन ने 10 करोड़ रुपये की खरीदी जमीन

जानकारी के अनुसार, दस्तावेजों में कहा गया कि अभिनेता ने 20 जून, 2024 को पंजीकृत इस सौदे के लिए 3.57 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है। इस साल की शुरुआत में, अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में 10 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी और कथित तौर पर अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये में एक और पार्सल खरीदा।

Sonam Kapoor का डायर हाउते कॉउचर शो से लुक हुआ रिवील, इवेंट का BTS वीडियो किया शेयर  – India News

बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन ने खरीदें 6 अपार्टमेंट

इस बीच, उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बोरीवली में ओबेरॉय स्काई सिटी परियोजना में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, उन्होंने यह संपत्ति 15.42 करोड़ रुपये में खरीदी है। कुल 4,894 वर्ग फुट क्षेत्र में फैले ये अपार्टमेंट, ऊंची इमारत की 57वीं मंजिल पर स्थित हैं और इनमें 10 कार पार्किंग स्थल शामिल हैं। लेन-देन 28 मई, 2024 को अंतिम रूप दिया गया।

अपार्टमेंट 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट की दर से बेचे गए, जो मुंबई के उपनगरों में से एक में स्थित संपत्ति की प्रीमियम प्रकृति को दर्शाता है। इमारत को पहले ही एक अधिभोग प्रमाण पत्र मिल चुका है, जो अधिभोग के लिए इसकी तत्परता को रेखांकित करता है।

लंदन में क्रिकेट खेलते नजर आए सुहाना खान संग Shah Rukh Khan, आईपीएल 2024 के बाद ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम – India News

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 AD की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 जून को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT