होम / अगस्त्य नंदा के प्रोमो के बाद फैंस ने की Aishwarya Rai को व्हाट द हेल नव्या पॉडकास्ट पर देखने की मांग

अगस्त्य नंदा के प्रोमो के बाद फैंस ने की Aishwarya Rai को व्हाट द हेल नव्या पॉडकास्ट पर देखने की मांग

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Aishwarya Rai Bachchan, दिल्ली: जब से नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट की है, फैंस बच्चन महिलाओं, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या को फिर से सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लेकिन इस बार आप इन्हें सिर्फ सुन ही नहीं सकते बल्कि देख भी सकते हैं। खैर, आगामी एपिसोड में, हमें महिलाओं के साथ द आर्चीज़ स्टार अगस्त्य नंदा भी देखने को मिलेंगे, और फैंस इस एपिसोड के लिए उत्साहित हैं। लेकिन जब प्रोमो जारी किया गया तो कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय बच्चन को देखने की मांग की।

ये भी पढ़े-मुंबई की Influencer ने वड़ा पाव को बताया कचरा, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

व्हाट द हेल नव्या में ऐश्वर्या राय बच्चन?

हाल ही में व्हाट द हेल नव्या के आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया था। इस एपिसोड में फैंस के लिए खास सरप्राइज है। आने वाले एपिसोड में सभी को जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा के साथ अगस्त्य नंदा भी देखने को मिलेंगे। वैसे तो फैंस बच्चन परिवार के इन चारों सदस्यों के बीच होने वाली मजेदार नोंक-झोंक को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन परिवार में एक और सदस्य है जिसे फैंस देखना चाहते हैं। वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मैं ऐश्वर्या को वोडकास्ट में देखना चाहता हूं।’ तो वहीं दुसरे ने लिखा, ‘अगर ऐश्वर्या आती हैं तो यह जीत है।’

Fan comments demanding Aishwarya Rai Bachchan in What The Hell Navya

ये भी पढ़े-शिबानी दांडेकर के साथ सालगिरह का जश्न मनाने की बजाय Farhan Akhtar ने की कुछ ऐसी हरकत, पत्नि हुई निराश

चौथे एपिसोड का प्रोमो किया रिलीज

21 फरवरी को, शो व्हाट द हेल नव्या के आधिकारिक हैंडल ने इसके चौथे एपिसोड के लिए एक नए प्रोमो को रिलीज करने के लिए नव्या नवेली नंदा के साथ एक सहयोगात्मक पोस्ट किया। नव्या अपनी पोस्ट से फैंस को चिढ़ा रही है कि एक आश्चर्यजनक अतिथि आएगा, और फैंस ने इसका सही अनुमान लगाया क्योंकि अगस्त्य नंदा नए एपिसोड में शामिल हुए। नए प्रोमो में अगस्त्य को अपनी दादी जया बच्चन, मां श्वेता बच्चन नंदा और बहन नव्या के साथ मजेदार बातचीत करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने गंभीर विषयों पर भी चर्चा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

ये भी पढ़े-मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने बिग बॉस फेम Shiv Thakare को गवाह के रूप में भेजा समन

नव्या का नया प्रोमो

नए प्रोमो वीडियो में नव्या को अगस्त्य से कहते हुए सुना जा सकता है, “आप कमरे में मौजूद आदमी हैं।” आर्चीज़ स्टार मर्दानगी जैसे विषय पर भी चर्चा कर रहे थे। श्वेता बच्चन ने कहा, ”अगस्त्य, मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि तुम इतने समझदार हो.”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी से अंदेखी तस्वीरें आई सामने, इस अंदाज में नजर आए सितारें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.