होम / आखिर किस मकसद से बिग बॉस के सदस्य बन रहे हैं Youtuber Armaan Malik? बोले- ‘हम अय्याशी और झूठ वाला कंटेट नहीं दिखाते…’-IndiaNews

आखिर किस मकसद से बिग बॉस के सदस्य बन रहे हैं Youtuber Armaan Malik? बोले- ‘हम अय्याशी और झूठ वाला कंटेट नहीं दिखाते…’-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 22, 2024, 3:01 pm IST
आखिर किस मकसद से बिग बॉस के सदस्य बन रहे हैं Youtuber Armaan Malik? बोले- ‘हम अय्याशी और झूठ वाला कंटेट नहीं दिखाते…’-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Youtuber Armaan Malik: कलर्स टीवी के हिट रिअलिटी शोज़ में से एक बिग बॉस जिसका प्रसारण चाहे टीवी पर हो या फिर ऑनलाइन ये हर बार दर्शको के दिलो पर जमकर राज़ करता हैं। ऐसे ही फिर एक बार बिग बॉस ओटीटी अपने नए सीजन के साथ कमबैक करने जा रहा हैं जिसके लिए कई कंटेस्टेंट्स भी फाइनल किये जा चुके हैं। जल्द ही इसे लाइव भी देखा जा सकेगा। इस बार शो के होस्ट में भी बदलाव किये जैसा की सब जानते ही हैं की इस बार शो को बॉलीवुड के ग्रीन मेन यानि अनिल कपूर होस्ट करते हुए नज़र आएंगे।

15वें दिन मुंज्या की कमाई ने पकड़ी तेज़ी की रफ़्तार, 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं फिल्म-IndiaNews

लेकिन जितना हल्ला शो के होस्ट को लेकर नहीं मच रहा हैं उससे कई ज़्यादा गॉसिप्स तो शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर देखने को मिल रही हैं। जी हाँ….! शो में इस बार कई यूट्यूबर्स भी हिस्सा लेते नज़र आएंगे जिसके लिए कुछ के तो फाइनल नेम्स भी सामने आ चुके हैं, और इन्ही में से एक हैं युट्यूबर अरमान मालिक जो इस शो में अपनी दोनों पत्नियों संग हिस्सा लेते हुए नज़र आएंगे। लेकिन क्या कोई जनता हैं इतने अमीर और फेमस होने के बावजूद भी उनका इस शो में हिस्सा लेने की वजह क्या हैं?

आखिर शो में हिस्सा लेने की क्या हैं वजह?

Youtuber Armaan Malik

फेमस युट्यूबर अरमान मालिक शो में अपनी दोनों बीवियों के साथ ग्रैंड एंट्री मारते हुए नज़र आ रहे हैं। जिस दौरान अरमान मलिक ने घर में जाने से पहले स्टेज पर दोनों पत्नियों के साथ अपनी लव स्टोरी भी फैंस संग शेयर की। साथ ही साथ इसके अलावा अरमान मलिक का कहना था कि वह इस शो में ट्रोल्स को यह बात क्लियर करना चाहते हैं कि वह अपने कंटेट में किसी भी तरह की झूठ की कोई मिलावट नहीं करते हैं उनका कंटेंट जो हैं जैसा हैं बिलकुल पानी की तरह साफ़ हैं।

क्या Kalki 2898 AD उतरगी उम्मीदों पर खरी ? जानिए क्या कहते हैं ट्रेड एनालिस्ट-Indianews

शो में घुसते ही यूट्यूबर पर हुई सवालों की बौछार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री लेते ही युट्यूबर अरमान मलिक पर तो मानो जैसे सवालों की बौछार ही हो गई, जिसका उन्होंने अपने ढंग से बेहद ही अच्छी तरह जवाब भी दिया। अरमान मलिक से जब पूछा गया कि वह किसके हाथ का बना खाना ज़्यादा पसंद करते हैं तो इसपर उन्होंने अपना जवाब कृतिका मलिक का नाम लेकर दिया। जिसके बाद जब अरमान से पूछा गया कि वह किस पत्नी के साथ बाहर घूमना पसंद करेंगे तो उन्होंने पायल मलिक को किस करते हुए बड़े ही रोमेंटिक अंदाज़ में दिया। इसी तरीके से उनसे और भी कई सवाल-जवाब किये गए।

अरमान मलिक के शो में आने का ये है बड़ा मकसद?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 अब बात की जाये शो में आने के उनके बड़े मकसद कि, तो शो में आने के बाद अरमान मलिक ने बताया कि लोग बोलते हैं कि, ” दोनों पत्नियों के साथ उनका रिश्ता झूठा है। वो सब रील्स में भले ही खुश दिखें, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है. वहीं कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि अरमान मलिक ने रील्स के लिए ही दूसरी शादी भी की है।” इसी बात पर अब अरमान मलिक का कहना है कि वह ट्रोल्स के इन सब दावों को खारिज करने के लिए इस शो में शामिल हुई हैं, और रील्स की तरह उनकी असली जिंदगी में भी तीनों के बीच खूब प्यार हैं जो अब सबको साफ़ तौर पर दिख भी जायेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT