होम / कौन हैं अमेरिका की सिंगर जो अपने गाने से हिला देती हैं धरती? 4 मील दूर तक महसूस किया गया भूकंप-IndiaNews

कौन हैं अमेरिका की सिंगर जो अपने गाने से हिला देती हैं धरती? 4 मील दूर तक महसूस किया गया भूकंप-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 15, 2024, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taylor Swift Live Concert In UK: अमेरिका की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट हाल ही में स्कॉटलैंड की राजधानी एडिनबर्ग में एक लाइव परफॉर्मेंस दी थी। उनके कंसर्ट में फैंस ने इतना उत्साह दिखाया कि धरती हिल गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैज्ञानिकों ने उनके पिछले हफ्ते के शो को लेकर भूकंप की रीडिंग दर्ज की, जिससे पता चला कि स्कॉटलैंड के एक स्टेडियम से लगभग चार मील दूर भूकंप का असर महसूस हुआ।

आखिर कैसे तीनों रातों की परफॉर्मेंस में आया भूकंप

बता दे कि, सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने एरास टूर के दौरान एडिनबर्ग में तीन दिनों तक लाइव परफॉर्मेंस दी थी। बीजीएस ने अपने एक स्टेटमेंट में बताया कि इन तीनों शोज़ के दौरान गानों “रेडी फॉर इट?”, “क्रूल समर”, और “शैम्पेन प्रॉब्लम्स” की परफॉर्मेंस में सबसे ज्यादा हलचल महसूस की गई।

Taylor Swift Live Concert In UK

टेलर स्विफ्ट की परफॉर्मेंस के कारण भूकंपीय स्थिति का अनुभव पहली बार नहीं हुआ है। बीबीसी के मुताबिक, पिछले साल जुलाई में सिएटल में उनके संगीत कार्यक्रम के दौरान 2.3 तीव्रता के भूकंप के बराबर भूकंपीय स्थिति महसूस की गई थी।

बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक के साथ दिखना चाहते हैं सबसे ज़्यादा ग्लैमरस? तो ट्राई करें ये ओउत्फिट्स और लूट ले सारी लाइमलाइट-IndiaNews

सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंसर्ट ये शो

Taylor Swift Live Concert In UK

टेलर स्विफ्ट का एराज टूर 21 महीनों में 22 देशों में और 152 तारीखों पर संपन्न हो जाएगा। इस टूर ने उन्हें आठ महीनों में 10 अरब से अधिक कमाई करने का मौका दिया है, जिससे इसे अब तक का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कॉन्सर्ट टूर बना दिया है। इससे पहले एल्टन जॉन के फेयरवेल येलो ब्रिक रोड टूर ने 5 सालों में 939 मिलियन डॉलर की कमाई की थी, जिसे वह दूसरा सबसे ज्यादा कमाई करने वाला टूर के रूप में जाना जाता है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी पर मामा ने लगाई मुहर, दोनों की मैरिड लाइफ को लेकर दिया ये बयान -IndiaNews

जल्द ही यूके में होंगे 15 शो

Taylor Swift Live Concert In UK

जल्द ही अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट यूके में कुल 15 शो करेंगी। इनमें से तीन कंसर्ट स्कॉटलैंड में होंगे, तीन रातें लिवरपूल, इंग्लैंड में, एक रात कार्डिफ़, वेल्स में, और लंदन के वेम्बली स्टेडियम में अगस्त में आठ शो होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT