होम / आखिर क्यों पैपराजी पर भड़की मुंज्या एक्ट्रेस मोना सिंह, बोली- 'बॉडी पार्ट्स को ही क्यों…'-IndiaNews

आखिर क्यों पैपराजी पर भड़की मुंज्या एक्ट्रेस मोना सिंह, बोली- 'बॉडी पार्ट्स को ही क्यों…'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 6, 2024, 6:41 pm IST
आखिर क्यों पैपराजी पर भड़की मुंज्या एक्ट्रेस मोना सिंह, बोली- 'बॉडी पार्ट्स को ही क्यों…'-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Mona Singh Get Angry At Paparazzi टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर देखा जाता है कि काफी एक्ट्रेसेस अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में पैपराजी के साथ साझा नहीं होना चाहतीं, लेकिन कई बार वे ऑप्स मोमेंट की शिकार हो जातीं हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इससे निराश होकर कई स्टार्स ने पैपराजी की ओर से अपने व्यक्तिगत जीवन की निजता की सम्मान की मांग की है।

Mona Singh Get Angry At Paparazzi

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में से इस लिस्ट में मोना सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने गुस्से को व्यक्त किया है। उन्होंने पैपराजी को यह सवाल किया है कि क्यों अभिनेत्रियों के बॉडी पार्ट्स को कैमरा में जूम करके दिखाया जाता है, जबकि वह इस तरह की गतिविधियों को अभिनेताओं के साथ नहीं करते।

Anant Ambani ने अपने दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी हैरान करने वाली घड़ी, जानें इसकी कीमत से लेकर खासियत तक -IndiaNews

इंटरव्यू के दौरान क्या बोली मोना

Mona Singh Get Angry At Paparazzi

हाल ही में हुए एक मीडिया इंटरव्यू में मोना सिंह ने इस मुद्दे पर बात की है, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि पैपराजी महिलाओं के शरीर को अनुचित तरीके से फोकस करते हैं। वह पैपराजी को सवाल पूछती हैं कि क्या वे चलते समय किसी पुरुष के बॉडी पार्ट्स को जूम करके फोकस कर सकते हैं, जिसे वे स्वीकार नहीं करते।

Gandhi Press Confrence: राहुल गांधी का पीएम पर निशाना, 4 जून को बाजार में आई गिरावट पर की जांच की मांग -IndiaNews

मसालेदार खबरों के लिए पैपराजी करते हैं कवरेज

Mona Singh Get Angry At Paparazzi

‘3 इडियट्स’ एक्ट्रेस ने इसे सामने लाकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि, “पैपराजी अपनी खबरों को मसालेदार बनाने के लिए ऐसा करते हैं, जिससे उनका फोकस एक्ट्रेस के खराब फैशन और ऑप्स मोमेंट पर होता है। उन्होंने आगे कहा कि इस मुद्दे पर सभी को मिलकर आवाज उठानी चाहिए।”

128 मिलियन बार देखे गए बदो बदी गाने को आखिर क्यों यूट्यूब ने किया डिलीट? जानें पूरा मामला- IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT